July 14, 2024

स्वर कोकिला लता मंगेशकर वेंटिलेटर पर, सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने बालू पर आकृति उकेर, ईश्वर से की दुआ, आप जिओ हजारों साल

चम्पारण के लाल युवा सैंड आर्टिस्ट ने सीतामढी के डूमरा में लता मंगेशकर की आकृति बना कर ईश्वर से दुआ मांगी लता दी जिये हजारों साल इंटरनेट पर लता दी कि मौत की गलत अफवाहों पर आकृति बाना लोगो को दिया संदेश गलत खबर।अभी जिंदा हैं स्वर कोकिला लाता दीदी।

लता मंगेशकर वेंटिलेटर पर, सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने बालू पर आकृति उकेर, ईश्वर से की दुआ, आप जिओ हजारों साल


इंटरनेट पर लता दी कि मौत की गलत अफवाहों के जबाब में सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र बनायीं कलाकृति, बोले अभी जिंदा हैं स्वर कोकिला लाता दीदी।

ऐसे तो कई अवार्ड से सम्मानित सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने बिहार समेत अन्य प्रांत में अपनी जलवा आकर्ति से दिखा चुके है मौका था माँ सीता के जन्मधरती बिहार के सीतामढ़ी, के डुमरा में लाता मंगेशकर की विशाल आकृति पांच घंटो के कठिन परिश्रम से उकेरी हैं। यह आकर्षण का केंद्र बनी हैं। लोग अपने कैमरे व मोबाइल फोन में सेल्फी कर रहें हैं। मनमोहक इतना कि इसे देखने के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ रहीं हैं।

सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने इंटरनेट पर उनकी मौत की गलत अफवाह फैलाने वाले लोगों को जबाब देते बताया कि लाता दीदी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। लता की हालत स्थित लेकिन गंभीर बनी हुई है। रविवार रात 2 बजे सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। तब से उनका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। वे अभी जिंदा हैं हमलगों के बीच हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया हैं कि उनकी मौत की गलत अफवाह नहीं फैलाए।जिससे कि उनके तमाम चाहने ऑडियंस के भावनाओं को गहरा ठेस पहुंचे।मौके पर उपस्थित सैकड़ों बुद्धिजीवी व गणमान्य लोगों ने लाता जी  लंबी आयु के लिए दुआ सलामती की कामना की।