July 15, 2024

#nalanda : नालंदा के सांसद का बयान, जदयू के पतन का कारण बनेगा …..जानिए

 

 

 

 

 

 

 

नालंदा के सांसद का बयान, जदयू के पतन का कारण बनेगा – भाजपा नालंदा

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहारशरीफ, 6 जनवरी, 2024; जदयू के सांसद कौशलेंद्र कुमार का राम–लल्ला प्राण–प्रतिष्ठा के निमंत्रण पर दिया बयान तूल पकड़ता जा रहा है! भारतीय जनता पार्टी के जिला मुख्यालय राणाबीघा में एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर जदयू सांसद के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त कर कहा गया, “जदयू–राजद–कांग्रेस समेत इंडि गठबंधन के तमाम घटक दल लगातार हिंदू देवी देवताओं एवं सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं!
जदयू के सांसद, रामलल्ला के प्राण–प्रतिष्ठा के आमंत्रण देने वालों को बेवकूफ कह कर पूरे सनातनियों का अपमान कर रहे हैं! इसका
ये लोग देश में हिंदू धर्म को आघात पहुंचाने की कोशिश कर आम जन भावना को ठेस पहुंचा रहे हैं! सनातन धर्म के प्रति घृणित मानसिकता में डूबे हुए इस घमंडिया गठबंधन को जनता ख़ुद जवाब देनी वाली है जो इनके राजनैतिक पतन का कारण बनेगी! दिन पर दिन विपक्ष का स्तर गिरता जा रहा है और इन्हें शर्म आनी चाहिए! पिछले 14 साल के अपने सांसद–कार्यकाल में इन्होंने नालंदा के गौरव को सिर्फ गिराने का काम किया है, और अब लोकसभा में टिकट कटने के दर से, मीडिया में सुर्खियां बटोरने और बने रहने के लिए, सनातन का घोर अपमान कर रहे हैं!”
इस प्रेस वार्ता में भाजपा नालंदा के लोकसभा संयोजक सुधीर सिंह, महामंत्री शैलेंद्र कुमार, प्रवक्ता धीरेंद्र रंजन, जिला मंत्री डा आशुतोष, अमरजीत वर्मा, आजाद कुमार, श्याम कुमार, प्रवीण कुमार सहित सभी ने भी नालंदा के जदयू सांसद के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है….

Other Important News