October 19, 2024

ख़बरे टी वी – श्री अकेला ने राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड गठित करने की मांँग पुनः दोहराते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की…… जानिए पूरी खबर

राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड यथाशीघ्र गठित की जाए :-अनिल कुमार अकेला

Khabre Tv – ब्यूरो रिपोर्ट –  नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के वक्त केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि व्यापारिक हितों का दृष्टिगत रखते हुए राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन करने की घोषणा की थी। जिसका संपूर्ण देश के व्यापारी पुरजोर स्वागत किया था।

परंतु अफसोस के साथ कहना पड़ता है कि उक्त घोषणा के कार्यान्वयन के आलोक में कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे देश के व्यापारियों में अत्यंत ही क्षोम एवं आक्रोश व्यक्त हैं।
श्री अकेला ने कहा कि देश का व्यापारी वर्ग सामाजिक एवं राजनीतिक दृष्टि से सदैव उपेक्षित रहा है ।

क्योंकि इस वर्ग के न्यायोचित मांग को भी सदैव उपेक्षा की जाती रही है जबकि व्यापारी वर्ग सरकार के अर्थ तंत्र को मजबूती प्रदान करने हेतु सदैव महत्वपूर्ण योगदान दिया है ।साथ ही विभिन्न सामाजिक क्रियाकलापों में भी सदैव अग्रणी भूमिका का निर्वाहन किया है।

फिर भी व्यापारी वर्ग को यह सम्मान प्राप्त नहीं हुआ। जिसका वह वास्तविक हकदार है।
श्री अकेला ने राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड गठित करने की मांँग पुनः दोहराते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है।

Other Important News