October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ के NH-20 पे स्थित नालंदा हड्डी एवं रीड सेंटर प्राइवेट लिमिटेड अस्पताल को अब ” एन ए बी एच ” द्वारा मान्यता मिले, क्या मिलेंगे मरीजों को फायदे……. जानिए पूरी खबर

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – बिहार शरीफ के बाईपास NH 20, स्थित नालंदा हड्डी एवं रीड सेंटर प्राइवेट लिमिटेड अस्पताल को अब ” एन ए बी एच ” द्वारा मान्यता मिल गई है मैं आपको बता दूं यह मान्यता वैसे अस्पतालों को दी जाती है जहां कई बड़े हॉस्पिटल की तरफ फैसिलिटी होते हैं, साथ ही मरीजों का इलाज काफी देखभाल और कुशल व्यवहार के साथ किया जाता हो। जैसे दर्द में रोते आते हो और ठीक होकर हंसते हुए जाते हो।

 

 

नेशनल एक्रीडिटेशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल्स एंड हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स NABH का सर्टिफिकेट मिलने के बाद नालंदा हड्डी एवं रीड सेंटर प्राइवेट लिमिटेड के निर्देशक, डॉक्टर कुमार अमर दीप नारायण एवं डॉक्टर रश्मि नारायण ने सम्मिलित रूप से प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी।

 

 

उन्होंने बताया कि यह जिले वासियों के लिए खुशी की बात है कि उनके जिले में छोटे से जगह में भी, इस तरह के वैश्विक मानक के अस्पताल बिहार शरीफ उनके शहर में अब अवस्थित हो गया है, जहां वह अपना इलाज बेहतर से बेहतर करवा सकते हैं, ऐसे ही इलाज करवाने के लिए लोगों को बड़े बड़े शहरों का रुख करना पड़ता है, परंतु अब उन्हें सारे फैसिलिटी हमारे यहां ही मिल जाएंगे और वह भी कुशल व्यवहार अच्छी देखभाल के साथ।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि हमें यह उपलब्धि मिलने के बाद सारे अस्पताल परिवार के लोगों के अंदर एक नई ऊर्जा के साथ काम करने का जज्बा सा आ गया है और हम हर एक दिन अपनी ओर से अच्छा करने का कोशिश करेंगे।

 

 

Other Important News