October 18, 2024

ख़बरे टी वी – गिरियक प्रखंड के सभा भवन में प्रखंड एवं अंचल कर्मियों की बैठक, क्या-क्या दिया गया दिशा निर्देश…

 

Khabre Tv – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – गिरियक प्रखंड के सभा भवन में शुक्रवार को प्रखंड एवं अंचल कर्मियों की बैठक की गयी । इस बैठक मे सरकार द्वारा संचालित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को लेकर लाभुकों तक पहुंचाने एवं उन्हें लाभान्वित करने हेतु किये जा रहे कार्यों के प्रगति की समीक्षा की गई। 

इस अवसर पर प्रशिक्षु आईएएस श्रीकांत खांडेकर एवं निवर्तमान वीडियो निर्मल कुमार ने अपने इरादे को साफ करते हुए प्रखंड के कर्मचारियों से जनता की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए निष्पादन करने का निर्देश दिया। इसके लिए कार्य प्रणाली में बदलाव पर जोर दिया।

कहा-आमजन जब कोई शिकायत, सुझाव या आवेदन लेकर उनके कार्यालय में आते हैं, तो उसे कार्यालय के द्वारा गंभीरता से लेनी चाहिए । इस अवसर पर उन्होंने पंचायत आम चुनाव के कारण लंबित पड़े सभी मामलो का निष्पादन त्वरित गति से करने का निर्देश दिया 

एव लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान अंतर्गत प्रखण्ड के 18 सामुदायिक शौचालय बनाये जाने का लक्ष्य प्राप्त मिला था जिसमे 16 सोचालय का निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया गया था एव आर्दश आचार संहिता के कारण लंबित दो शौचालय का निर्माण
जल्द कराने का निर्देश दिया गया , इस अवसर पर गिरियक बीडीओ निर्मल कुमार ने प्रखंड में चल रहे हैं सभी योजनाओं की जानकारी दी ।

Other Important News