October 19, 2024

ख़बरे टीवी – जर्जर हो चुके प्रखंड कार्यालय का जीर्णोद्वार कर नए कार्यालय का स्थानीय विधायक डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने किया उद्घाटन , नए कार्यालय का किया उद्घाटन एवम पदाधिकारियों संग की विभाग की समीक्षात्मक बैठक.

 जर्जर हो चुके प्रखंड कार्यालय का जीर्णोद्वार कर नए कार्यालय का स्थानीय विधायक डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने किया उद्घाटन , नए कार्यालय का किया उद्घाटन एवम पदाधिकारियों संग की विभाग की समीक्षात्मक बैठक.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – अस्थावां: नए कार्यालय का किया उद्घाटन एवम पदाधिकारियों संग की विभाग की समीक्षात्मक बैठक जर्जर हो चुके प्रखंड कार्यालय का जीर्णोद्वार कर नए कार्यालय का स्थानीय विधायक डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने उद्घाटन किया। जिला से एसडीओ , डीसीएलआर कुमार प्रशांत एवम श्रम कल्याण विभाग के अधिकारी शैलेंद्र चौधरी के साथ स्थित सभी विभागों की कार्य कलापो की समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी विभागों के पदाधिकारियों समेत कर्मचारी भी शामिल थे।
इस दौरान विधायक ने सीओ से जनता की शिकायत का उल्लेख करते हुए कहा की अंचल का कोई कार्य नहीं होता है जिसपर एसडीओ ने सीओ सुनील कुमार से उनके द्वारा किए गए कार्यकलापों की लिस्ट मांगी गई।

शिविर लगाकर दिव्यांगो को उपकरण एवम पारिवारिक लाभ के लाभार्थियों को दिया गया चेक
बैठक के बाद शिविर का आयोजन किया गया जिसमे पारिवारिक लाभ के तहत 9 परिवार के आश्रितों को बीस बीस हजार का चेक सौंपा गया।डीसीएलआर ने कहा की इस शिविर का आयोजन पंचायत स्तर पर होना चाहिए जिससे ग्रामीण इसका ज्यादा लाभ ले सकें।दिव्यांग को ट्राई साइकिल एवम अन्य उपकरण मुहैया कराया गया।60 वर्ष से उपर के व्यक्ति को पेंशन मुहैया करवाने की प्राथमिकता देने के उद्देश्य से पंचायत स्तर पर सुविधा मुहैया करवाने की बात की है।

पोषण रथ को हरी झंडी दिखाकर विधायक ने किया रवाना
सीडीपीओ पूजा किरण ने बताया की 16 मार्च से 31 मार्च तक चलने वाले पोषण पखवाड़ा को लेकर जागरूकता रथ को विधायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।बच्चो औरतों एवम किशोर लड़कियों में होने वाली अनीमिया एवम उनके सही पोषण की जानकारी एवम स्वस्थ के प्रति जागरूकता लाने के लिए बाल विकास द्वारा रथ निकाला गया है जो पूरे प्रखंड में ऑडियो के माध्यम से लोगो को जागरूक करेगा।

Other Important News