October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा सांसद कौशल कुमार ने जिला पदाधिकारी, सभी अधिकारी, पुलिस कप्तान, सभी पुलिसकर्मी, बैंक कर्मी, डाक कर्मी और विशेषकर स्वास्थ्य सेवा से जुड़े हुए तमाम चिकित्सकों और चिकित्सा सेवा में कार्यरत सभी कर्मियों के प्रति आभार जताया….

कोरोना वैरीयस को कहा थैंक्स ब जनता भ्रामक खबरों से दूर रहें -सांसद कौशलेंद्र

ख़बरे टी वी 9334598481 – नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने विश्व को हिला कर रख देने वाले करोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा दे रहे सभी कोरोना वॉरियर्स के प्रति आभार जताया है। सांसद ने जिला पदाधिकारी, सभी अधिकारी, पुलिस कप्तान, सभी पुलिसकर्मी, बैंक कर्मी, डाक कर्मी और विशेषकर स्वास्थ्य सेवा से जुड़े हुए तमाम चिकित्सकों और चिकित्सा सेवा में कार्यरत सभी कर्मियों के प्रति आभार जताया है। उनकी प्रशंसा की है की इस विकट परिस्थिति में भी वह मजबूती से नालंदा के जनता जनार्दन की सेवा में लगे हैं। सांसद श्री कुमार ने बताया कि लॉकडाउन को प्रभावी बताया और कहा की इस कोरोना के प्रभाव ने किसी को नही छोड़ा है। कोई भी व्यक्ति हो या देश हर कोई इस कोरोना का अंत करने में लगा है। देश और दुनिया की हर व्यवस्था इससे चरमरा सी गई है। लेकिन मानव समाज के पास ही हर प्रॉब्लम का सॉल्यूशन भी है ओर वो दिख भी रहा है। आने वाले कुछ महीनों में ही हमसभी के लिए सुखद छन होगा जहाँ पुरी दुनिया को इस कोरोना से मुक्ति मिल जाएगी।
हमसभी को मालुम है की ये इतनी बड़ी त्रासदी है की दुनिया का सबसे शक्तिशाली व बड़े देश भी स्वास्थ्य सेवा में पिछड़ गये है। कम संसाधन होने के बावजूद बिहार सरकार कोरोना नियंत्रण करने में सफल दिख रही है। लॉकडॉन लगने के बाद जहां गरीबों के लिए सामुदायिक किचन चल रहा है वही सभी अस्पतालो में पर्याप्त मात्रा में दवाएं, जांच किट और ऑक्सीजन मिल रही है।
सासंद ने बताया की इस समय सोशल मीडिया पे चल रहे भ्रामक चीजो से बचने की भी जरूरत है जो की आपको डिप्रेशन या मानसिक कमजोड करता है। कोरोना से डरना नहीं है- लड़ना है। लॉक डाउन का पालन व सरकारी दिशानिर्देशों का पालन ही बेहतर बचाव है। उन्होंने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन “बिहारशरीफ” को भी कोटि-कोटि धन्यवाद दिया और बताया की डॉक्टरों की नाम और मोबाइल नंबर के साथ जो लिस्ट जारी किया गया हैं वह काफी कारगर सिद्ध हो रहा है। नालंदा पुलिस की भी जितनी प्रशंसा की जाए कम होगी, घर परिवार छोड़कर बिना डरे घबराए आम आवाम को लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करवा रही हैं। बैंक कर्मी व डाक कर्मी भी बिना डरे-घबराए जनता से जुड़े सभी कार्यों का निष्पादन कर रहे हैं। चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मी बिना डरे घबराए 24 घंटे सेवा में लगे हैं वे उपचार के साथ साथ हौसला भी दे रहे हैं और उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं। सासंद ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कार्यों की प्रशंसा की है उन्होंने बताया की अपने कम संसाधन के बावजूद जनता व सरकार से जुड़े समस्याओं को अपने पेपर और न्यूज़ चैनल के माध्यम से सबको अवगत करा रहे हैं। उन्होंने 45 साल की उम्र तक सभी को कोविड-19 वैक्सीन हर हाल में ले लेने का अनुरोध किया। उन्होंने बताया की बहुत जल्द (लगभव 1-2 सप्ताह में) 18 से 44 साल के लोगों को भी कोविड-19 टिका लगना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा की एक दूसरे की मदद से ही इस करोना पर हम लोग विजय प्राप्त करेंगे। मैं जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में ही रहकर दिन रात लोगों की सेवा में लगा हूं मेरा मोबाइल 24 घंटे खुला रहता है जहाँ मै खुद ही फ़ोन रिसीव करता हु और लोगो की मदद कर रहा हु। कुछ सामाजिक संगठन जैसे जीवन रक्षक टीम, “अलमीर फाउंडेशन” शाहनवाज जी जैसे अनेको लोग मदद के लिए आगे आ रहे है जो स्वागतयोग्य है। बिहार सरकार और नालंदा जिला प्रशासन नालंदा वासियों के हर सुख दुख में साथ हैं।

Other Important News