October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जदयू के कार्यकर्ता का निर्णय, नालंदा के सभी प्रखंडों में संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि मनाएगा…… जानिए पूरी खबर

*संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि सभी प्रखंडों में मनाएगा जदयू*

Khabre Tv – 9334598481 – सत्यम की रिपोर्ट – भारत के संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के पुण्यतिथि मनाने का कार्य जनता दल यूनाइटेड 6 दिसंबर को करेगी बाबा साहब की पुण्यतिथि जिला के सभी जदयू प्रखंडो में मनाया जाएगा । नालंदा जिला जदयू के जिलाध्यक्ष सिया शरण ठाकुर एवं प्रवक्ता डॉ शशिकांत कुमार टोनी ने बताया कि भारत के संविधान निर्माता बाबा साहब का स्वतंत्र भारत में बहुत बड़ा योगदान है । बाबा साहब द्वारा लिखित यह संविधान आज पूरे विश्व में सबसे बड़ा संविधान है।

जिला अध्यक्ष सिया शरण ठाकुर ने बताया कि बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के निर्देशानुसार सभी प्रखंडों में 15 अगस्त एवं 26 जनवरी के अवसर पर महादलित टोला में झंडोत्तोलन करने वाले बुजुर्गों को जनता दल यूनाइटेड सम्मानित भी करेगी में माननीय मंत्री, माननीय विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक ,पूर्व विधान पार्षद, जिलाध्यक्ष अलग-अलग प्रखंडों में जाकर इस पुण्यतिथि को सफल बनाएंगे और बाबा साहब के सोच और सपने को आमजन तक अवगत कराएंगे।

Other Important News