July 15, 2024

#bihar : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित….जानिए

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

….आप अपना चुनाव में बहुमूल्य वोट जरूर दे….

 

 

 

भारत के प्रधानमंत्री, बिहार के  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कई नेताओं ने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के मृत्यु के बाद शोक …

 

 

 

 

 

 

मंत्री श्रवण कुमार ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के निधन पर गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की है उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. सुशील कुमार मोदी जेपी आंदोलन के सच्चे सिपाही थे मेरा उनके साथ व्यक्तिगत संबंध था और उनके निधन से मैं मर्माहत हूं बिहार ही देश की राजनैतिक जगत के एवं मेरे व्यक्तिगत जीवन के लिए अपूर्णीय क्षति उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है ईश्वर से कामना की है कि स्व. सुशील कुमार मोदी के परिजनों, समर्थकों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें.

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में शोक की लहर, भाजपा  के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का सोमवार शाम 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें इस साल अप्रैल में कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था।

 

 

पूर्व उपमुख्यंत्री सुशील मोदी गले के कैंसर से पीड़ित थे। दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में उनका इलाज चल रहा था…
उनका पार्थिव शरीर कल उनके पटना स्थित आवास पर लाया जाएगा…

 

 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी का सोमवार को 72 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। सुशील कुमार मोदी ने इस साल अप्रैल में खुलासा किया था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं और अपनी स्वास्थ्य स्थिति के कारण वह 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

पूर्व राज्यसभा सांसद का पार्थिव शरीर कल (14 मई) को पटना के राजेंद्र नगर इलाके में उनके आवास पर लाया जाएगा और दिन में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

Other Important News