October 19, 2024

ख़बरे टीवी -ग्रामीण क्षेत्र में डॉ. आशुतोष मानव ने चलाया अभियान ,, क़ोविड १९ के नियमों का पालन करते हुए ही बाज़ार करने आएँ और ख़ुद को सुरक्षित रखते हुए सबको सावधान भी करते रहें. कई गलियोंमें जाकर ग्रामीण लोगों से अनुरोध किया गया कि भयंकर महामारी के इस दौर में बिना मास्क घर से भूलकर भी न निकलें तथा समय समय पर साबुन से हाथ को धोते रहें.

ग्रामीण क्षेत्र में डॉ. आशुतोष मानव ने चलाया अभियान ,, क़ोविड १९ के नियमों का पालन करते हुए ही बाज़ार करने आएँ और ख़ुद को सुरक्षित रखते हुए सबको सावधान भी करते रहें. कई गलियोंमें जाकर ग्रामीण लोगों से अनुरोध किया गया कि भयंकर महामारी के इस दौर में बिना मास्क घर से भूलकर भी न निकलें तथा समय समय पर साबुन से हाथ को धोते रहें.

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  हिलसा ( नालंदा ) गाँव में रहने वाले लोगों को जागरुक करते हुए समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव ने क़ोरोना काल में मास्क की अहमियत से अवगत कराया तथा बिना मास्क पहने ग्रामीणों से साफ़ तौर पर कहा कि अगर समय रहते नहीं चेते तो सभी गाँवों की भी भयावह स्थिति हो जाएगी. बरखंधा हनुमान नगर में उन्होंने कहा कि अब शहर से भी ज़्यादा मामले ग्रामीण क्षेत्रों मे बढ़ते नज़र आ रहे हैं जो काफ़ी दुर्भाग्यपूर्ण है. सावधानी नहीं बरतने की वजह से ही ऐसा हो रहा है. डा. मानव ने कहा कि अब भी समय है क़ोविड १९ के नियमों का पालन करते हुए ही बाज़ार करने आएँ और ख़ुद को सुरक्षित रखते हुए सबको सावधान भी करते रहें.

 

कई गलियोंमें जाकर ग्रामीण लोगों से अनुरोध किया गया कि भयंकर महामारी के इस दौर में बिना मास्क घर से भूलकर भी न निकलें तथा समय समय पर साबुन से हाथ को धोते रहें . हाल के दिनों में गाँव में भी तेज़ी से बढ़ते संक्रमण के इस दौर में ख़ासकर बच्चों एवं बुजुर्गों पर ख़ास ध्यान देने की अपील की. इस दौरान लोगों को क़ोरोना के ख़तरे के बारे में विस्तार से बताते हुए सामाजिक – शारीरिक दूरी बनाने पर भी बल दिया गया. श्री मानव ने वैसे ग्रामीण महिला – पुरुषों के बीच मास्क का भी निशुल्क वितरण किया जो मास्क नहीं पहने थे.

Other Important News