July 14, 2024

#nalanda: जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 21 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर निर्देश…जानिए

जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 21 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 21 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया।
सिलाव अंचल के एक व्यक्ति द्वारा सिथौरा एवं लक्ष्मीपुर मौजा के उनकी ख़ातियानी जमीन का सर्वे कराने का अनुरोध किया गया। जिलाधिकारी ने जिला राजस्व शाखा को आवश्यक कार्रवाई का निदेश दिया।
सोहसराय थाना क्षेत्र के सहोखर के एक आवेदक द्वारा शिकायत की गई कि उनके पूर्वजों द्वारा छोड़े गये रास्ते की जमीन को स्थानीय दबंग द्वारा कब्जा कर घर के निकास द्वार एवं खिड़कियों को खोलने में बाधा पहुंचाई जा रही है। जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी को स्थल निरीक्षण कर सुनवाई करने का निदेश दिया।
एक आवेदक द्वारा बताया गया कि इसलामपुर अंचल द्वारा गलत दस्तावेज के आधार पर उनके द्वारा दायर नामांतरण वाद को अस्वीकृत कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने भूमि सुधार उपसमाहर्त्ता हिलसा को मामले की जाँच करने का निदेश दिया।
चंडी प्रखंड के एक आवेदक द्वारा एसएच-78 के किनारे सड़क के लिए भू अर्जन की गई जमीन पर एक व्यक्ति द्वारा अतिक्रमण कर घर बनाने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी को स्थल निरीक्षण कर कार्रवाई का निदेश दिया तथा जिला राजस्व शाखा प्रभारी को मामले की मॉनिटरिंग करने को कहा।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।