July 15, 2024

#nalanda : जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 15 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर निर्देश….. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 15 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश…..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 15 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निदेश दिया।
नूरसराय के पपरनौसा की एक आवेदिका द्वारा बताया गया कि उनका चयन सेविका के पद पर किया गया है परंतु अभी तक योगदान नहीं कराया गया है।जिलाधिकारी ने जिला प्रोग्राम पदाधिकारी को मामले की जाँच कर त्वरित कार्रवाई का निदेश दिया।
हरनौत प्रखंड के टांडपर के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि उनके पुश्तों के दखल काबिज जमीन पर अंचल कार्यालय द्वारा अतिक्रमण वाद के संदर्भ में नोटिस दिया गया है यद्यपि उनके समक्ष कभी भी जमीन की नापी नहीं कराई गई है।जिलाधिकारी ने भूमि सुधार उपसमाहर्त्ता बिहारशरीफ को मामले की जाँच का निदेश दिया।
दीपनगर थाना क्षेत्र के नंदन गोप चौकीदार द्वारा स्वैक्षिक सेवानिवृत्ति से संबंधित आवेदन पर जिला सामान्य शाखा को नियमानुसार अग्रेतर कार्रवाई का निदेश दिया गया।
बिहारशरीफ की मौसमी कुमारी द्वारा एन एम एम एस एस परीक्षा 2019 में उत्तीर्ण होने के बाबजूद छात्रवृत्ति की राशि का भुगतान नहीं होने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को मामले की जाँच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निदेश दिया।
सेवानिवृत्त राजस्व कर्मचारी नरेश चंद्र पांडे द्वारा उन्हें उनकी सेवा अवधि में देय द्वितीय एसीपी का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की गई। जिलाधिकारी ने जिला राजस्व शाखा प्रभारी को मामले की जाँच कर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित करने का निदेश दिया।
अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

 

 

 

 

 

Other Important News