October 18, 2024

खबरें टीवी – पैक्स निर्वाचन के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर बैठक


जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने आज पैक्स निर्वाचन के अवसर पर विधि व्यवस्था के संधारण को लेकर हरदेव भवन सभागार में बैठक की।
सभी अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को सभी थाना एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ बैठक कर प्रत्येक मतदान केंद्र की अद्यतन स्थिति के आधार पर बूथ की संवेदनशीलता को चिन्हित करने का निर्देश दिया गया।
बैठक में सभी पदाधिकारियों को बताया गया कि बिहार राज्य निर्वाचन प्राधिकार द्वारा पैक्स चुनाव के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र के अलावा 17 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज को मतदाता के पहचान पत्र के रूप में मान्यता दी गई है। जिला पदाधिकारी ने जिला सहकारिता पदाधिकारी को सभी पैक्स अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों को वैकल्पिक दस्तावेजों की सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।
सभी पदाधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को स्वच्छ एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने हेतु पूरी तत्परता से तैयारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।
बैठक में उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, सभी अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, थाना प्रभारी एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Other Important News