October 19, 2024

ख़बरे टीवी – लॉक डाउन के मद्देनजर नगर के कई इलाके के गरीब, असहाय, दहाड़ी मजदूरों के बीच आ रही भोजन की समस्या से निजात दिलाने को ले नगर के…..

लॉक डाउन के मद्देनजर नगर के कई इलाके के गरीब, असहाय, दहाड़ी मजदूरों के बीच आ रही भोजन की समस्या से निजात दिलाने को ले नगर के…..

मुरलीधर प्रसाद केशरी, इस्लामपुर (नालन्दा) — कोरोना जैसे माहमारी को ले पूरे देश में हुई लॉक डाउन के मद्देनजर नगर के कई इलाके के गरीब, असहाय, दहाड़ी मजदूरों के बीच आ रही भोजन की समस्या से निजात दिलाने को ले नगर के कुछ व्यवसाई व तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पका हुआ भोजन बनाकर घर-घर जाकर वितरण किया। इस संबंध में रवि सिंह, प्रो0 उमेश प्रसाद, अनिल कुमार अधिवक्ता एवं मुरलीधर केशरी ने संयुक्त रूप से बतलाया कि इस लॉक डाउन से प्रतिदिन कमाने-खाने वाले लोगों के बीच भोजन की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है,

इन सभी की समस्याओं को देखते हुए नगर के कुछ व्यवसायी वर्ग व सामाजिक कार्यकर्तागण ने इसकी जिम्मेबारी लेते हुए बीते शुक्रवार से ही इसकी शुरुआत कर दी, इतना ही नही इन सभी ने दो- दो दिन के उपरांत भोजन के मेन्यू में परिवर्तन कर सभी गरीबों को खुश करने का प्रयास किया है। इसकी शुरुआत नगर के श्री अयोध्या ठाकुरवाड़ी से कर दी गयी है। बताया जाता है कि नगर के पाँच अलग-अलग क्षेत्रों में गरीब लोगों के बीच भोजन के लिए अलग-अलग समूह बनाया गया है जिससे किसी को समस्या उत्पन्न ना हो।

इस समूह में रजनीश किरण, चंदन सिंह, शंकर जैन, राजीव कुमार, सोनू जैन ,गोलू केशरी , पिन्टू कुमार , विक्की कुमार , नीरज कुमार , सन्नी कुमार , सोनू कुमार, सहित कई लोग शामिल थे। दूसरी ओर समाजसेवी राधेलाल गुप्ता ने प्रखंड के ढेकवाहा पंचायत के ब्रह्गावां गांव के मांझी टोला में सैकड़ों गरीबों के बीच राशन सामग्री वितरित किया | इस अवसर पर सत्येन्द्र यादव , छोटू गुप्ता सहित कई लोग उपस्थित थे।

Other Important News