October 19, 2024

ख़बरे टीवी – इसलामपुर थाना पुलिस ने वाहन गश्ती के दौरान एक मारुती कार से दस लाख रुपया नगद बरामद किया, पुलिस जब्त रुपया सहित वाहन मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वाहन मालिक द्वारा सही ढंग से जवाब नहीं देने पर पुलिस सघन जांच कर रही है.

इसलामपुर थाना पुलिस ने वाहन गश्ती के दौरान एक मारुती कार से दस लाख रुपया नगद बरामद किया, पुलिस जब्त रुपया सहित वाहन मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वाहन मालिक द्वारा सही ढंग से जवाब नहीं देने पर पुलिस सघन जांच कर रही है.

 

मुरलीधर प्रसाद केसरी, इसलामपुर  ( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – इसलामपुर थाना पुलिस ने वाहन गश्ती के दौरान एक मारुती कार से दस लाख रुपया नगद बरामद किया | इस संबंध में थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि पुलिस स्थानीय नगर के पास वाहन जांच कर रही थी कि इसी दौरान एक मारुती कार से दस लाख रुपया नगद बरामद किया | पुलिस जब्त रुपया सहित वाहन मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है | वाहन मालिक द्वारा सही ढंग से जवाब नहीं देने पर पुलिस सघन जांच कर रही है।

रुपये के साथ गिरफ्तार व्यक्ति पश्चिम बंगाल के आसनसोल के नियामतपुर के रहने वाले जतेन्द्र पाल सिंह नामक व्यक्ति पटना से रुपया लेकर आसनसोल लौट रहा था कि रास्ते में वाहन चेकिंग के दौरान इस्लामपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि आसनसोल मे समीर ट्रांसपोर्ट चलाते हैं। जिसका शाखा बिहार – झारखंड में भी है | समीर की उसी ट्रांसपोर्ट का रुपया तसील कर हम पटना से अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते पुलिस ने पकड़ लिया |

इस संबंध में उड़नदस्ता दल के मजिस्ट्रेट विष्णुदेव प्रसाद ने बताया कि रुपए की जांच कर आयकर विभाग को सौंपा जाएगा छापेमारी में इसलामपुर थाने में पदस्थापित एसआई रविंद्र कुमार राय , सहित अर्द्ध सैनिक बल शामिल थे।

Other Important News