October 19, 2024

ख़बरे टीवी – बिहार विधान परिषद के पटना शिक्षक एवं पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 22 अक्टूबर को प्रातः 8 बजे से अपराह्न 5 बजे तक मतदान होगा, नालंदा जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनाव तैयारी को लेकर की बैठक, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 40 तथा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 20 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा.

बिहार विधान परिषद के पटना शिक्षक एवं पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 22 अक्टूबर को प्रातः 8 बजे से अपराह्न 5 बजे तक मतदान होगा, नालंदा जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनाव तैयारी को लेकर की बैठक, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 40 तथा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 20 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा.

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालंदा  जिला निर्वाचन पदाधिकारी योगेंद्र सिंह एवं पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने आज चुनाव पूर्व तैयारी को लेकर बैठक की।
बिहार विधान परिषद के पटना शिक्षक एवं पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 22 अक्टूबर को प्रातः 8 बजे से अपराह्न 5 बजे तक मतदान होगा। स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 40 तथा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 20 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा। सभी मतदान केंद्र विभिन्न प्रखंड कार्यालय परिसर में स्थित हैं।

इस निर्वाचन के लिये मतदान दल पदाधिकारियों को सोगरा हाई स्कूल से आवश्यक सामग्रियों के साथ डिस्पैच किया जायेगा।सभी मतदान दल पदाधिकारियों को ससमय सामग्रियों का उठाव सुनिश्चित करने को कहा गया। सभी मतदान केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए घेरा मार्किंग कराया जा रहा है।सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को इस कार्य को अविलंब पूर्ण करने का निदेश दिया गया। सभी बूथ पर आदर्श मतदान केंद्र की तरह सारी व्यवस्था की जायेगी।


प्रत्येक बूथ पर डस्टबिन भी उपलब्ध कराया जाएगा। मतदाताओं की थर्मल स्कैनिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है, इसके लिए सिविल सर्जन को त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा गया।
जिन शस्त्र लाइसेंस धारियों द्वारा शस्त्रों का सत्यापन नहीं कराया गया है, उनके शस्त्रों को अविलंब जमा कराने एवं नियमानुसार अनुज्ञप्ति लंबित/रद्द करने की कार्रवाई सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया।


सभी अनुमंडल पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी को निरोधात्मक कार्रवाई में तेजी लाने का निदेश दिया गया।
बैठक में पुलिस अधीक्षक, उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, ए एस पी अभियान सहित विभिन्न कोषांग के नोडल एवं वरीय पदाधिकारी तथा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी / थाना प्रभारी उपस्थित थे।

Other Important News