October 19, 2024

ख़बरे टीवी – स्वीप आइकॉन आशुतोष मानव पहुँचे इसलामपुर, वोटरों को किया जागरुक प्रखंड परिसर में भी चला मतदाता जागरुकता अभियान, इस दौरान “ हम हैं मतदाता राष्ट्र के निर्माता “ का नारा वोटरों ने बुलन्द किया. उन्होंने ख़ासकर महिला, दिव्यांग एवं युवा मतदाताओं से आने वाले विधानसभा के चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

स्वीप आइकॉन आशुतोष मानव पहुँचे इसलामपुर, वोटरों को किया जागरुक प्रखंड परिसर में भी चला मतदाता जागरुकता अभियान, इस दौरान “ हम हैं मतदाता राष्ट्र के निर्माता “ का नारा वोटरों ने बुलन्द किया. उन्होंने ख़ासकर महिला, दिव्यांग एवं युवा मतदाताओं से आने वाले विधानसभा के चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – -इसलामपुर ( नालंदा ) ज़िले में स्वीप के तहत लगातार मतदाता जागरुकता अभियान को गति प्रदान कर रहे नालन्दा आइकॉन आशुतोष कुमार मानव बुधवार को इसलामपुर पहुँचकर वोटरों को जागरुक किया. इस दौरान “ हम हैं मतदाता राष्ट्र के निर्माता “ का नारा वोटरों ने बुलन्द किया. उन्होंने ख़ासकर महिला, दिव्यांग एवं युवा मतदाताओं से आने वाले विधानसभा के चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की. प्रखंड विकास पदाधिकारी चंदन कुमार एवं सीओ एनवी पुष्पराज के नेतृत्व में चल रहे अभियान में शामिल होकर कर्मियों तथा स्वीप से जुड़े लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए श्री मानव ने कहा कि.

आप सभी अधिकारियों, मतदाताओं एवं स्वीपकर्मियों के अथक प्रयास से इस बार वोट का प्रतिशत ज़रूर बढ़ेगा. आम वोटरों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ा अधिकार आप सबको मतदान करने का मिला है. ग़लती से भी इस अधिकार को खोना नहीं है. ख़ुद तो मतदान के दिन वोट कीजिए ही साथ- साथ पड़ोसियों को भी बूथ पर जाने के लिए प्रेरित कीजिए. इसी कड़ी में परिसर में उपस्थित दर्जनो लोगों ने विधान सभा के चुनाव में मास्क लगाकर मतदान करने का संकल्प लिया. इसके पूर्व आशुतोष कुमार मानव ने विभिन्न गाँव में डोर टू डोर दस्तक देकर ग्रामीण मतदाताओं तथा आम जन से शत प्रतिशत मतदान कराने हेतु प्रयासरत रहने का आह्वान किया.

इस अवसर पर बी डीओ चंदन कुमार ने स्वीप के तहत चल रहे अभियान में लोगों से बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की. कार्यक्रम में सीओ श्री पुष्पराज के अलावेमिथलेश यादव, पीओ प्रशांत कुमार, प्रखंड कृषि पदाधिकारी चंद्रभूषण पासवान, पंचायती राज पदाधिकारीसुनील पाल,स्वीपकर्मी गजेंद्र मोहन, आवास पर्यवेक्षक प्रेम कुमार, कृषि समन्वयक, मनरेगा कर्मी, विकासमित्र समेत दर्जनों मतदाता उपस्थित थे

Other Important News