October 19, 2024

ख़बरे टीवी – सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर मतदाता जागरूकता एवं क़ोरोना जागरुकता गीत गाकर लोगों को कर रहे सचेत, नालंदा जिलाधिकारी ने हिलसा निवासी बाल कलाकर संदीप हलदर को किया सम्मानित.

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर मतदाता जागरूकता एवं क़ोरोना जागरुकता गीत गाकर लोगों को कर रहे सचेत, नालंदा जिलाधिकारी ने हिलसा निवासी बाल कलाकर संदीप हलदर को किया सम्मानित.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालन्दा ज़िले के १२ वर्षीय प्रतिभावान गायक बाल कलाकर हिलसा निवासी सुब्रत हलदर के पुत्र संदीप हलदर को डीएम योगेन्द्र सिंह ने बुधवार को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर उपस्थित ज़िला स्वीप आइकॉन आशुतोष कुमार मानव ने भी बच्चे की हौसला आफ़जाई करते हुए, पढ़ाई लिखाई के साथ साथ सामाजिक सरोकार से जुड़कर अच्छे संस्कार अपनाने के लिए प्रेरित किया। मतदाता जागरुकता अभियान के साथ साथ क़ोरोना के प्रति आमजन को सचेत करने हेतु की गई सांस्कृतिक पहल की नालंदा  जिलाधिकारी ने काफी सराहना की तथा बाल कलाकार को भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी।

नालंदा डीएम योगेन्द्र सिंह ने इस मौक़े पर कहा कि सोशल मीडिया के प्लेटफ़ॉर्म पर वोटर जागरुकता और क़ोरोना जैसे विषयों पर सामाजिक संदेश देने वाले गीतों को गाकर सन्दीप ने ज़िले के अन्य कलाकारों को भी प्रेरित करने का कार्य किया है। कम उम्र में ऐसी सोंच रखना बेहतर संस्कार का परिचायक है। ऐसे बच्चों को अगर इनके अभिभावक एवं शुभचिंतक सही तरीक़े से प्रोत्साहित करते रहेंगे तो आने वाले समय में ये कामयाबी की बुलंदियों को ज़रूर छुएँगे। इस अवसर पर नालंदा एसपी नीलेश कुमार, डीडीसी राकेश कुमार, ज़िले में लगातार मतदाता जागरुकता अभियान चला रहे स्वीप आइकॉन आशुतोष कुमार मानव के अलावे ज़िला जन सम्पर्क पदाधिकारी आदि ने भी अपनी उपस्थिति से बाल कलाकर का हौसला बढ़ाया।

Other Important News