October 19, 2024

ख़बरे टीवी – अस्थावां विधायक डॉक्टर जितेंद्र कुमार को फेम इंडिया एशिया पोस्ट में देश के उम्दा 50 विधायकों में जगह मिलने पर स्थानीय जदयू कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर….

अस्थावां विधायक डॉक्टर जितेंद्र कुमार को फेम इंडिया एशिया पोस्ट में देश के उम्दा 50 विधायकों में जगह मिलने पर स्थानीय जदयू कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर….

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – अस्थावां विधायक डॉक्टर जितेंद्र कुमार को फेम इंडिया एशिया पोस्ट में देश के उम्दा 50 विधायकों में जगह मिलने पर स्थानीय जदयू कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। मालूम हो कि इस सर्वे में बिहार के सात विधायक का नाम है।

इसमें अस्थावां विधायक को जवाबदेह विधायक के रूप में बताया गया है।
इस सर्वे में देश भर के उम्दा 50 विधायको का चयन उनकी लोकप्रियता, कार्यशैली, प्रतिबद्धता, समाजिक सरोकार, प्रभाव, जनता से जुड़ाव, जनहित के कार्य, छवि के साथ ही शून्यकाल, ध्यानाकर्षण प्रस्ताव, प्रस्तुत विधेयक, बहस, विधानसभा में उपस्थिति, विधायक निधि के खर्च आदि के विश्लेषणात्मक रिपोर्ट के परिणामों को शामिल कर किया गया ।

सर्वे में देश भर के विधायकों का 50 अलग-अलग कैटगरी में आकलन किया गया । विधानसभा से उपलब्ध डाटा, लोगों की राय, मीडिया रिपोर्ट, सोशल मीडिया एक्टिविटी सहित विभिन्न क्षेत्रों के प्रबुद्ध लोगो की राय उपरोक्त सर्वे में शामिल किया गया है.

Other Important News