October 19, 2024

ख़बरे टीवी – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नालंदा इकाई के द्वारा बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा लिए जा रहे हैं इंटर के नामांकन में हो रहे छात्रों की परेशानी को लेकर….

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नालंदा इकाई के द्वारा बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा लिए जा रहे हैं इंटर के नामांकन में हो रहे छात्रों की परेशानी को लेकर आन स्पाॅट नामांकन की प्रक्रिया सरल करे सरकार – राजकुमार पासवान

रंजीत कुमार  ( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  कोविड -19 को देखतें हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नालंदा इकाई के द्वारा बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा लिए जा रहे हैं इंटर के नामांकन में हो रहे छात्रों की परेशानी को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष राजकुमार पासवान ने कहा कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर के द्वारा तानाशाही रवैया को जल्द से जल्द बिहार सरकार लगाम लगाकर छात्र एंव छत्रारों के हित में कोविड -19 को देखतें हुए इंटर एंव B.A., में आॅन,स्पाॅट नामांकन कि अधिक सूचना जल्द से जल्द जारी कर छात्रों को हो रहें, दिक्कत को समाधान करें एक ओर जहां सरकार सम्पूणॅ पंचायत में माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक कि पढ़ाई हेतू स्कूल खोल रही है, वहीं उससे पंचायत के किसी भी छात्र एंव छत्राराओं को लाभ नहीं मिल रहा है। जो निंदनीय है। राष्ट्रवादी कांग्रेस नालंदा।यह मांग करती है कि एक ओर कोरोना तो दुसरी और वाढ से विहार वासी तरास्त है। पार्टी ने निर्णय लिया है कि इस मांग पर अगर अमल नहीं किया तो जन आंदोलन का रुप लिया जाएगा, जिसकी सारी जवाव देही राज्य सरकार पर होगी। 

Other Important News