October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नेहरू युवा केन्द्र के द्वारा आयोजित दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का समापन हुआ, स्थानीय विधायक चंद्रसेन प्रसाद के द्वारा विजेता खिलाड़ियों के बीच पारितोषिक वितरण

मुरलीधर प्रसाद केशरी, इसलामपुर(नालंदा) — प्रखंड के ढेकबाहा स्थित हरिबाग+2 उच्च विद्यालय में गुरुवार को खेल मंत्रालय भारत सरकार नेहरू युवा केन्द्र के द्वारा आयोजित दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का समापन हुआ। इस अवसर पर स्थानीय विधायक चंद्रसेन प्रसाद के द्वारा विजेता खिलाड़ियों के बीच पारितोषिक वितरण की गयी। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि सूबे की सरकार बच्चों को पढ़ाई के अलावे खेल के लिए भी प्रोत्साहित कर रही है। उन्होंने उपस्थित बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल में भी रुचि लेने को कहा।

उन्होंने कहा कि सूबे की नीतीश सरकार आपके हर अरमानों को पूरा करेगी। उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों को अपने बच्चों को शिक्षित करने को कहा साथ ही कहा कि बिना शिक्षा का सब कुछ अधूरा है। उन्होंने विद्यालय के आयोजक को भी भविष्य में शिक्षा के अलावे खेल के प्रति समर्पित रहने को कहा। चंद्रसेन प्रसाद ने हरि बाग उच्च विद्यालय को प्रखण्ड का नंबर वन विद्यालय बनाने की बात कही। उन्होंने फुटबॉल में जय हिंद क्लब सरैया छात्र टीम, कबड्डी में ढेकबाहा उच्च विद्यालय छात्रा टीम, वाली वाल में सरैया के छात्रों के बीच पारितोषिक वितरण किया। इस अवसर पर पूर्व जिप सदस्य रीतेश गाँधी, धर्मेंद्र चौहान, कृष्ण कुमार केशरी, प्रशांत, नीतीश कुमार, जयप्रकाश, चंद्रशेखर दास, गीता कुमारी, ओम प्रकाश, सिंटू कुमार उपस्थित थे।

Other Important News