October 19, 2024

#bihar : श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर जिला में विधि व्यवस्था को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक…जानिए

नालंदा जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर जिला में विधि व्यवस्था को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक…

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। किसी भी तरह की अफवाहजनक/आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई की जायेगी…

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर जिला में सामान्य विधि व्यवस्था बनाये रखने को लेकर जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा ने शनिवार संध्या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक किया।
किसी भी सार्वजनिक समारोह के आयोजन हेतु आयोजकों को विगत दुर्गापूजा एवं अन्य त्यौहारों के लिये प्रभावी प्रावधानों के अनुरूप निर्धारित शर्तों के अनुपालन के आधार पर पूर्व स्वीकृति प्राप्त करना अनिवार्य होगा। किसी भी समारोह में डीजे का उपयोग पूर्णतः प्रतिबंधित है, इसका अनुपालन किसी भी सार्वजनिक समारोह के आयोजन कर्ताओं द्वारा किया जाना है।
सभी थाना स्तर पर स्थानीय शांति समिति की बैठक आहुत करने का निदेश दिया गया। सभी थाना प्रभारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी को असमाजिक तत्वों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत निरोधात्मक कार्रवाई सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया। सभी थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च करने का निदेश सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी को दिया गया।
सभी महत्वपूर्ण स्थलों पर दंडाधिकारी पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति संयुक्तादेश द्वारा की गई है। सभी पदाधिकारियों को सदैव सजग एवं सतर्क रहने को कहा गया है। विधि व्यवस्था की दृष्टिकोण से संवेदनशील स्थलों पर विशेष रूप से दंडाधिकारी , पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल प्रतिनियुक्त किये गये हैं। इन क्षेत्रों में विशेष चौकसी बरतने का निदेश दिया गया।
सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। किसी भी तरह की अफवाहजनक/आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई की जायेगी।
बैठक में नगर आयुक्त बिहारशरीफ तथा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सभी अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी जुड़े थे।

 

 

 

 

Other Important News