October 19, 2024

#nalanda : सर गणेश दत्त सिंह स्मारक भवन में उनकी आदमकद प्रतिमा का आगामी तारीख को मंत्री विजय कुमार चौधरी करेंगे अनावरण….जानिए

नालंदा जिले के +2 उच्च विद्यालय गोनावाँ पोआरी के परिसर में नव निर्मित सर गणेश दत्त सिंह स्मारक भवन में उनकी आदमकद प्रतिमा का माननीय मंत्री वित्त एवं वाणिज्यकर विभाग श्री विजय कुमार चौधरी 13 जनवरी (शनिवार) को करेंगे अनावरण

जिलाधिकारी ने किया विद्यालय परिसर का निरीक्षण, स्थानीय लोगों की मांग के अनुरूप विद्यालय की चहारदीवारी की मरम्मती मनरेगा से कराने का दिया निदेश..

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : प्रसिद्ध शिक्षाविद गोनावाँ वासी सर गणेश दत्त सिंह की स्मृति में प्लस टू उच्च विद्यालय, गोनावाँ पोआरी के परिसर में स्थानीय एवं अन्य गणमान्य लोगों के आर्थिक सहयोग से स्मारक बनाया जा रहा है।
इस स्मारक में सर गणेश दत्त सिंह की आदमकद प्रतिमा स्थापित की गई है। इस प्रतिमा का अनावरण माननीय मंत्री वित्त एवं वणिज्यकर विभाग -सह-प्रभारी मंत्री नालंदा श्री विजय कुमार चौधरी द्वारा 13 जनवरी (शनिवार) को किया जायेगा।

 

 

नालंदा जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज इस विद्यालय परिसर का निरीक्षण किया। उन्होंने नवनिर्मित स्मारक भवन का भी अवलोकन किया तथा इसके बारे में जानकारी ली। निरीक्षण के क्रम में स्थानीय लोगों ने विद्यालय परिसर की पश्चिमी चहारदीवारी की मरम्मती कराने का अनुरोध किया। जिलाधिकारी ने इसकी मरम्मती मनरेगा के माध्यम से सुनिश्चित कराने हेतु कार्रवाई का निदेश दिया। लोगों ने विद्यालय आने/जाने में छात्रों/छात्राओं की सहूलियत हेतु पोआरी पथ से विद्यालय तक लगभग 500 मीटर लंबाई के लिंक रोड के निर्माण की आवश्यकता बताई।

 

 

नालंदा जिलाधिकारी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी हरनौत को मनरेगा के माध्यम से इसके लिये पहल करने का निदेश दिया।
इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी बिहारशरीफ, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी हरनौत सहित विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं अन्य स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

 

 

Other Important News