October 19, 2024

ख़बरे टी वी – ढेर बोला तारे, देखाई मज़ा- बस उतारा मौत के घाट, कालाबाजारी का उजागर करना पड़ा महंगा गोलियों से कर दी छलनी

?????????????????????????????????????????????????????????

19 दिसंबर को मृतक ने फेसबुक पर किया था पोस्ट,लिखा था कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं…रहेगी मेरी सभी पर निगाहें,अपराधियों ने मारी आंख में गोली |

भोजपुर में आज ढलते शाम अपराधियों ने मारी चार लोगों को गोली,एक कि मौत,तीन बुरी तरह जख्मी

 बिहार के भोजपुर में आज एक शख्स को कालाबाजारी के खिलाफ आवाज उठाना महंगा पड़ गया। जहां देर शाम बाजार से अपने घर लौट रहे किसानों के नेता के रूप में अपनी पहचान रखने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति को मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने तबातोड़ गोली मारकर हत्या कर दी है।मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी कमलेश सिंह बताएं जा रहे है। घटना को अंजाम अपराधियों द्वारा मृतक के गांव श्रीरामपुर के पास स्थित रेलवे क्रासिंग से सटे दी गई है। वही इस सरेशाम हुई इस खुनी वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। वही मामले की सूचना मिलते ही उदवंतनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटना की छानबीन में जुट गई है।मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी गणेश सिंह के 50 वर्षीय पुत्र कमलेश सिंह आज देर शाम उदवंतनगर बाजार से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे।

तभी आपाची गाड़ी पर सवार अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने उन पर जानलेवा हमला करते हुए दनादन गोलियां चला दी और मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद कमलेश बुरी तरह जख्मी हो गए।जिन्हें परिजन व स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था तभी उनकी मौत रास्ते में ही हो गई।

मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया।घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि कमलेश सिंह अक्सर क्षेत्र में, हो रहे कालाबाजारी के खिलाफ आवाज उठाया करते थे।जिसके कारण बिचौलिए और दलालों द्वारा अननोन नम्बर से देख लेने और जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी।उनके द्वारा अपने सोशलमीडिया के फेशबुक एकाउंट पर भी 19 दिसंबर को लिखा गया था कि कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं,मेरी निगाहें सभी जगहों पर रहेगी। आज जब वो बाजार से अपने घर मोटरसाइकिल से लौट रहे थे।तभी आपाची गाड़ी पर सवार कुछ आज्ञात लोगों ने तबातोड़ गोलियों से झलनी कर हत्या कर दी।

सबसे हैरत की बात ये है कि उनके द्वारा लिखे गए फेसबुक एकाउंट पर कालाबाजारियों तुम पर हमारी निगाहें रहेंगी….वही कहीं ना कहीं अपराधी भी उनके आंखों को निशाना साधते हुए पूरे शरीर में तकरीबन पांच गोली मार, उन्हें हमेशा के लिए मौत की निंद सुला दी है।

जिससे साफ होता है कि घटना को अंजाम कहीं ना कहीं किसानों के हक में आवाज और आनाज की कालाबाजारी करने वाले लोगों के इशारे पर ही किया गया है। जबकि घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमरिश राहुल समेत उदवंतनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं। इस मामले में सदर एसडीपीओ अमरिश राहुल ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।मृतक के बारे में पता चला कि वो अक्सर कालाबाजारी के खिलाफ आवाज उठाते थे। प्रथम दृष्टया मामला कालाबाजारी से जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है साथ ही अपराधियों की शिनाख्त कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश भी कर रही है। बहरहाल भोजपुर में आज गोली मारे जाने व हत्या की घटना ने पूरे जिले वासियों को डर के साएं में जीने को मजबूर कर दिया है।क्योंकि कुछ घंटों के अंतराल में यहां बेखौफ अपराधियों ने अलग-अलग मामले में चार लोगों को गोली मारी है।जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।जबकि एक की मौत कालाबाजारी के कारगुजारियों ने ले ली है।

कालाबाजारी का उजागर करना एक शख्स को पड़ा महंगा,बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर उतारा मौत के घाट|

Other Important News