October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ के कई मोहल्ले में नाली का मिला सप्लाई पम्प में गंदे पानी पीने को बेबस जनता – अली अहमद…. जानिए पूरी खबर

बिहार शरीफ के कई मोहल्ले में नाली का मिला सप्लाई पम्प में गंदे पानी पीने को बेबस जनता – ई. अली अहमद- महासचिव जदयू , नालंदा


ख़बरे टी वी – 9334598481 –  ब्यूरो रिपोर्ट – बिहार शरीफ के वार्ड संख्या 24, 25, 26, 17, मोहल्ला भैसासुर, काशी तकिया, कमरुद्दीन गंज, कागजी मोहल्ला, धनेश्वर घाट इत्यादि के लोगो को नाली का पानी पीने को विवश हैं, अल्पसंख्यक समुदाय के रमजान जैसे पवित्र पूरे महीने में उसी नाली के पानी की सप्लाई होने के कारण अल्पसंख्यक समाज नाली का पानी इस्तेमाल करने बेबस रहे हैं। महीनों नगर निगम से फरियाद करने के बावजूद आज तक नगर निगम द्वारा सप्लाई पानी में नाली के पानी को नहीं रोका जा सका है। ऐसा लगता है बिहार शरीफ नगर निगम अपंग सा हो गया है। मौजूदा वार्ड पार्षद भी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

जदयू पार्टी के महासचिव, ई.अली अहमद ने कहा कि अब वक्त आ गया है । कि नए लोगों को नई जिम्मेदारी दें , जो कम से कम जनता की समस्याओं को सुने और समझे और उसको दूर कर सके। आज महीनों से नाले के पानी की सप्लाई हो रही है । बार-बार नगर निगम को अवगत कराया जा रहा है, परंतु नगर निगम कुंभकरण की नींद सो रही है, नगर निगम को जगाने के लिए नौजवान युवाओं को आगे आना होगा और इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी। 

हालांकि इस विषय पर संबंधित अधिकारी को ध्यान देना चाहिए क्योंकि ऐसे गंदे पानी से लोगों के शरीर के किडनी पर किस तरह के प्रभाव होंगे और कैसी कैसी बीमारियां देकर जाएगी यह सहज अंदाजा लगाया जा सकता है परंतु इस विषय पर अभी तक क्यों नहीं काम हो पाया, इसकी जिम्मेवारी उन लोगों के ऊपर जाती है, और इसे जल्दी ठीक करना चाहिए ताकि आम नागरिक कम से कम पानी की वजह से बीमार ना हो।

Other Important News