October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जनसंवाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री पावापुरी के तीर्थंकर महावीर विद्या मंदिर सभा स्थल …..जानिए पूरी खबर

पावापुरी के तीर्थंकर महावीर विद्या मंदिर में नीतीश कुमार का हुआ भव्य स्वागत…

ख़बरे टी वी – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – इस जनसंवाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री पावापुरी के तीर्थंकर महावीर विद्या मंदिर सभा स्थल पहुँचे । इस दौरान मुख्यमंत्री पावापुरी मोड़ से लेकर सभा स्थल तक एनडीए के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया, साथ ही नीतीश कुमार ने पुराने मित्र एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात भी की । मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर प्रशासनिक पदाधिकारी व पुलिस बल तैनात थे । जनसंवाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पावापुरी क्षेत्र से उनका बहुत ही गहरा लगाव है उन्हें यहाँ के लोगों का प्यार हमें यहां खींच लाया है । उन्होंने कहा कि ऐसे तो हम यहां पहले भी आते रहे हैं ।

लेकिन आप लोगों का जो सहयोग मिला है उसे हम ताउम्र नहीं भूल सकते हैं उन्होंने सब से आग्रह किया कि आपस में प्रेम भाईचारे का माहौल बनाइए रखिए । इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहां कि यह भगवान महावीर के धरती है जिन्होंने पूरे विश्व को सत्य अहिंसा और जियो और जीने दो का उपदेश दिया । इस दौरान मुख्यमंत्री ने एक एक कार्यकर्ताओं से खुद जाकर उनके आवेदन को लिया ,

लोगों द्वारा दिए गए आवेदन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोगों द्वारा दिए गए आवेदन में समस्या के आधार पर विचार करते हुए निष्पादित करने का आश्वसान दिया। इस मौके पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, अस्थावां विधायक जितेंद्र कुमार, जदयू के वरिष्ठ नेता विजय कुमार सिन्हा , भाजपा जिला अध्यक्ष प्रोफ़ेसर रामसागर सिंह,  उपाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह, बालमुकुंद यादव, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि संतोष कुमार जदयू व भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Other Important News