October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बच्ची के पेट से 1 घंटे ऑपरेशन कर डॉक्टरों ने निकाली 6 महीने से पड़े कलम को ……… जानिए पूरी खबर

डॉक्टर भगवान का दूसरा रुप होते हैं – डॉक्टर अमित

ख़बरे टी वी – 9334598481 – रोहित की रिपोर्ट –  बीते दिन ईश्वर दयाल मेमोरियल हॉस्पिटल खेमनीचक पटना में इलाजरत छपरा जिले के कादीपुर, पीएस खैरा निवासी विजय महतो के 7 वर्षीय पुत्र अमित कुमार को पेट की आत से डॉक्टर परमानंद प्रसाद, दयानंद प्रसाद, डॉक्टर अशोक कुमार एवं मेडिकल टीम के साथिओ के सहयोग से बड़ी कठिन मेहनत व परिश्रम कर लगभग 1 घंटे तक ऑपरेशन करने के दौरान 6 महीनों से पेट में पढ़ा हुआ कलम को सफल ऑपरेशन कर बाहर निकाला।


मौके पर असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमित कुमार पासवान एवं अखिल भारतीय अनुसूचित जाति /जनजाति संगठनों का परिसंघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर शशिकांत प्रसाद ने पीड़ित बच्चों व उनके परिजनों से मिलकर हौसला बढ़ाया । और डॉक्टर मायानंद प्रसाद एवं मेडिकल टीम के सभी कर्मियों को शुभकामनाएं दी।
डॉ पासवान ने कहा कि ईश्वर दयाल मेमोरियल हॉस्पिटल के कर्मी सेवा की भावना को लेकर काम करते हैं आज वर्तमान समय में नैतिकता मानवता, सामाजिक समरसता का पतन हो चुका है ऐसे समय में लोगों की सेवा करना एक बहुत बडी उपलब्धि है इसलिए समाज के लोगों ने कहा है कि डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होते हैं जिसे कठिन परिश्रम और मेहनत कर अचेत से अचेत मरीजों को बचाकर जीवन का दूसरा जन्म देते हैं ।

प्रो० शशिकांत प्रसाद ने कहा कि समाज के निचले पायदान पर खड़े लोगों की सेवा कर विकास की मुख्यधारा से जोड़कर सर्वांगीण विकास करना हम बुद्धिजीवीयों और समाजसेवियों का धर्म व कर्तव्य बनता है।

Other Important News