October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के जिलाधिकारी ने सभी मतदान दल एवं अन्य दायित्वों के लिए नियुक्त पदाधिकारियों एवं कर्मियों टाउन हॉल में की ब्रीफिंग, प्रातः 8:00 बजे से 4:00 बजे तक मतदान……. जानिए पूरी खबर

बिहार विधान परिषद के नालंदा स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के लिए सोमवार को होगा मतदान

मतदान दल को मतदान सामग्री के साथ किया गया डिस्पैच

जिलाधिकारी ने सभी मतदान दल एवं अन्य दायित्वों के लिए नियुक्त पदाधिकारियों एवं कर्मियों टाउन हॉल में की ब्रीफिंग

 

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – सत्यम की रिपोर्ट – बिहार विधान परिषद के नालंदा स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के लिए सोमवार को प्रातः 8:00 बजे से 4:00 बजे तक मतदान होना है।
सभी 20 प्रखंडों में मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इस मतदान में जिला के 3746 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।
मतदान से एक दिन पूर्व आज रविवार को मतदान दल कर्मियों को मतदान से संबंधित सामग्रियों के साथ स्थानीय टाउन हॉल से डिस्पैच किया गया। मतदान दल में पीठासीन पदाधिकारी के अलावा P1, P2 एवं P3 शामिल हैं। पीठासीन पदाधिकारी के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी / अंचलाधिकारियों को दायित्व दिया गया है। सभी मतदान केंद्र के लिए एक-एक पीसीसीपी (पेट्रोलिंग कम कलेक्शन पार्टी) के रूप में वरीय पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है।

 

टाउन हॉल में आज जिलाधिकारी ने मतदान दल पदाधिकारी/ कर्मी एवं पीसीसीपी के पदाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों की ब्रीफिंग की।
सभी पदाधिकारियों को मतदान प्रक्रिया के संचालन के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई।
अभ्यर्थियों के पोलिंग एजेंट के लिए पहचान पत्र धारित करना अनिवार्य है। पहचान पत्र के आधार पर ही उन्हें मतदान केंद्र परिसर में प्रवेश अनुमान्य किया जाएगा। मतदान दल के कर्मियों के अलावा किसी अन्य व्यक्ति द्वारा मोबाइल फोन के साथ मतदान केंद्र परिसर में प्रवेश वर्जित है। इसका सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया गया।

 

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी किए गए सभी दिशानिर्देशों का अक्षरशः अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए मतदान का संचालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया गया।
इस अवसर पर मतदान दल के सभी पदाधिकारी/कर्मी तथा पीसीसीपी के पदाधिकारी एवं सम्बद्ध पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

Other Important News