October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिले में भी केंद्रीय ट्रेड यूनियन और फेडरेशन के देशव्यापी हड़ताल के आबाहन् पर डाकघरों मे लटके रहे ताले….. जानिए पूरी खबर

नालंदा जिले में भी केंद्रीय ट्रेड यूनियन और फेडरेशन के देशव्यापी हड़ताल के आबाहन् पर डाकघरों मे लटके रहे ताले।

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – श्रम कानूनों मजदूर विरोधी संशोधन और गुलामी के श्रम कोड कानूनो,कंपनीराज के निजीकरण और देश के संसाधनों को बेचने , बढ़ती हूइ बेरोजगारी, कमर भगाई महगाई, केंद्रीय ट्रेड यूनियनों संगठनों पर हमलों के खिलाफ देश के प्रमुख संगठनों ने दिनांक 28/03/ 2022 एवं 29/03/2022 को दो दिवसीय देशव्यापी आम हड़ताल का आह्वान किया है।

जिसमें न्यू पेंशन स्कीम को समाप्त कर पुरानी पेंशन योजना लागू करने, सभी विभागों में खाली पदों को अविलंब भरने के लिए,निजीकरण बंद करने,राष्ट्रीय संपत्ति को बेचने एवं लॉगइन महा लॉगिन दिवस के नाम पर कर्मचारियों का उत्पीड़न बंद करने सहित 18 माह का महगाई भत्ता के बकाया भुकतान के लिए दो दिवसीय देशव्यापि आम हड़ताल किया गया है।

उक्त बातों की जानकारी देते हुए अखिल भारतीय कर्मचारी संघ के सचिब श्री मिथलेश कुमार ने बताया की आज दो दिनों के लिए आम देशब्यापी हड़ताल किया गया है, अगर सरकार ने हमारी मागों को नहीं माना तो अनिश्चित कालीन हड़ताल करेंगे एवं खासतौर पर पुरानी पेंशन नीति को लागु करने का सरकार से मांग की गयी है। इस मौके पर नेशनल यूनियन के सचिब अमलेश कुमार, बिनोद कुमार,देवनंदन सिंह, अमिताभ कुमार, संजय कुमार, सत्य प्रकाश, राजू सिंह,पंकज कुमार, नागमणि कुमार सहित सभी लोग मौजूद थे।

 

Other Important News