October 19, 2024

खबरें टी वी – नालंदा के राजगीर में नवकार महामन्त्र का जाप के द्वारा पू श्री निधि ज्योति जी महाराज साहब को दिया गया श्रद्धाजंलि……. जानिए पूरी खबर

पू श्री निधि ज्योति जी महाराज साहब को दिया गया श्रद्धाजंलि ।

Khabre Tv – 9334598481 – आदित्य की रिपोर्ट – राजगीर :-  मंगलवार को पू श्री निधि ज्योति जी महाराज साहब को अहिंसा “जागरूकता अभियान” के द्वारा संचालित जैन अनाथ आश्रम, दृष्टिबाधित बालिका विद्यालय एवं जीवदया आश्रम राजगीर (नालन्दा) बिहार के प्रांगण में नवकार महामन्त्र का जाप के द्वारा श्रद्धान्जलि दिया गया।
मौके पर संघ गौरव, संघ रत्न, संघ सेतु उपाध्याय प्रवर परम श्रद्धेय पूज्य गुरुदेव श्री रवीन्द्र मुनि जी महाराज साहब के सुशिष्य लौहःपूरूष सोहम् मुनि जी महाराज साहब ने कहा कि बड़े ही दुःख का विषय है कि
आचार्य सम्राट पू डॉ शिव मुनि जी महाराज साहब की आज्ञानुवर्तनि, शाशन चन्द्रिका पू श्री विजेन्द्र कुमारी जी महाराज साहब की सुशिष्या दक्षिण सूर्या परम पू श्री निधि ज्योति जी महाराज साहब की देवलोक गमन से पुरे संघ और साधु-साध्वी परिवार को बहुत बड़ी छति हुई है ।
हम परम पिता परमात्मा से प्रार्थना करते है कि उस दिवंगत आत्मा को मोक्ष की प्राप्ति हो शत् शत् वंदन नमन् ।

इस अवसर पर नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एंबेसडर भैया अजीत ने कहा कि मृत्यु तो एक अटल सत्य है वह तो एक दिन आना ही है, जब तक हमलोग धरती पर हैं तब तक सेवा भाव से इस धरती पर रहे और अपना कर्म करते रहे। आज मैं परम श्रद्धेय साध्वी जी महाराज जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं और भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह उनको अपने श्री चरणों में जगह दे।
मौके पर संस्था के सचिव अनिता कुमारी गुप्ता जैन ने कहा कि ये शरीर कर्म करने के लिए भगवान ने बनाया है इसलिए अच्छे-अच्छे कर्म करे जिससे की आपके देवलोक गमन के वाद भी आपका नाम अमर रहे।
इस अवसर पर नालंदा फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच के अध्यक्ष गोपाल भदानी, कैशियर रमेश कुमार जैन, दिवाकर कुमार सिंह, मनोज कुमार, चंदन कुमार, सुनील कुमार सहित अन्य गुरु भक्त उपस्थित थे।

Other Important News