October 19, 2024

ख़बरे टी वी – पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते होते हुए बिहार में आ रहे 43 बोरा छुहारे का बिहार पुलिस व कस्टमर के संयुक्त रूप छापेमारी कर जप्त किया

भारत नेपाल ओपन बॉर्डर से तस्करी का कार्य जोरो पर है, हलाकि तस्करी रोकनें के लिये बॉर्डर पर SSB की भी तैनाती की गई है, बावजूद इसके तस्करी हो रही है, ताजा मामला मोतिहारी कें झरोखर पुलिस ने उजागर किया है |
झरौखर पुलिस व कस्टम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर थाना क्षेत्र के झरौखर फुलवारी से 43 बोरा छोहाड़ा जप्त किया है। बताया जाता है कि जप्त छोहाड़ा तस्करों द्वारा नेपाल के रास्ते भारत में देर रात्री प्रवेश कराया गया है, और सुबह होने के कारण पकड़े जाने के डर से नेपाल से गाड़ी से लाए गए छोहाड़े को उतार कर चलते बने।

वही सुचना पर मौके पर झरौखर पुलिस पहुँची और छोहाड़े को जब्त कर लिया वही जब्त छोहाड़े का वजन 19 क्विंटल 800 ग्राम है। जिसका अनुमानित कीमत 3 लाख 96 हजार आंका गया है। वहीं कागजी प्रक्रिया पुरी कर इसे कस्टम को सुपुर्द कर दी गई है।
इन सबके बीच आपको बता दें कि पाकिस्तान से इस छोहाड़े को नेपाल में भेजा जा रहा है और वहां से तस्कर , ओपन बॉर्डर का लाभ उठाकर भारत में ला रहा है और भारत में इसकी सप्लाई की जा रही है ।

Other Important News