October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के जिलाधिकारी के साथ जिले के संबंधित अधिकारी करेंगे कोविड-19 प्रबंधन को लेकर जिला स्तर एवं प्रखंड स्तर पर संबंधित लोगों से बात ….. जानिए पूरी खबर

कोविड प्रबंधन को लेकर बुधवार को जिला एवं प्रखंड स्तर पर जनप्रतिनिधि गण के साथ होगी बैठक।

प्रखंड स्तरीय बैठक में सभी प्रखंडों के वरीय नोडल पदाधिकारी भी होंगे शामिल।

बैठक के आयोजन को लेकर जिलाधिकारी ने प्रखंड के वरीय नोडल पदाधिकारियों के साथ की बैठक।

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट  – कोविड प्रबंधन को लेकर वर्तमान में किए जा रहे कार्यों तथा उपलब्ध चिकित्सीय सुविधा आदि के बारे में जानकारी देने तथा वस्तुस्थिति का फीडबैक प्राप्त करने के उद्देश्य से बुधवार को जिला एवं सभी प्रखंड स्तर पर जनप्रतिनिधि गण के साथ बैठक की जाएगी।
जिला स्तर पर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक होगी तथा प्रखंड स्तर पर संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया जाएगा।
प्रखंड स्तरीय बैठक में सभी प्रखंडों के वरीय नोडल पदाधिकारी भी भाग लेंगे।
प्रखंड स्तरीय बैठक सभी मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य एवं प्रमुख के साथ की जाएगी।
इस बैठक के माध्यम से जनप्रतिनिधि गण को कोविड के प्रसार को रोकने तथा चिकित्सीय सुविधा को लेकर की गई तैयारी के संबंध में जानकारी दी जाएगी। डीसीएचसी में उपलब्ध बेड एवं अन्य संसाधनों के बारे में बताया जाएगा। वैक्सीनेशन के वर्तमान स्थिति तथा आगे की कार्य योजना के बारे में भी चर्चा की जाएगी।

जिलाधिकारी ने सभी प्रखंडों के वरीय पदाधिकारियों को कोविड प्रबंधन को लेकर सभी जनप्रतिनिधिगण से फीडबैक प्राप्त करने का भी निर्देश दिया तथा बैठक के उपरांत सारगर्भित प्रतिवेदन समर्पित करने को कहा।
इसके साथ ही सभी प्रखंडों के वरीय पदाधिकारियों को धान अधिप्राप्ति की भी समीक्षा सुनिश्चित करने तथा धान अधिप्राप्ति करने वाले कम से कम दो पैक्सों का भौतिक निरीक्षण भी करने का निर्देश दिया गया।
बैठक में उप विकास आयुक्त एवं सभी प्रखंड के वरीय नोडल पदाधिकारी उपस्थित थे

Other Important News