October 19, 2024

ख़बरे टी वी – सैनिक स्कूल नालंदा के छात्र – छात्राओं ने वार्षिक मौर्य एक्सपो 2021- प्रदर्शनी में दिखाएं एक से बढ़कर एक मॉडल, बच्चों के प्रतिभा पर स्कूल के प्रिंसिपल ने दी शाबाशी……. जानिए पूरी खबर

सैनिक स्कूल नालंदा के छात्र – छात्राओं ने वार्षिक मौर्य एक्सपो प्रदर्शनी में दिखाएं एक से बढ़कर एक मॉडल……..

https://youtube.com/watch?v=xZKmb28PAkg&feature=share

इस खबर के वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक को क्लिक करें

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – आज से दो दिवसीय मौर्य एक्सपो (वार्षिक प्रदर्शनी) 23 दिसंबर 2021 को सैनिक स्कूल नालंदा में शुरू हुआ। प्रिंसिपल कर्नल तमोजीत विश्वास ने गुरुवार को मौर्य एक्सपो का उद्घाटन किया ।

साथ ही कैडेटों की रचनात्मकता और वैज्ञानिक दृष्टिकोण की सराहना की। स्कूल के कैडेटों द्वारा विज्ञान के 30 से अधिक वर्किंग मॉडल और सामाजिक विज्ञान और कला के 25 प्रदर्शन किए गए।

मौर्य एक्सपो का उद्घाटन भी ओल्ड बॉयज एसोसिएशन की पहली बैठक के साथ हुआ। बैठक में स्कूल के 29 पूर्व छात्रों ने भाग लिया। उन्होंने स्कूल के दिनों के अपने अद्भुत अनुभव साझा किए और अपनी मातृ संस्था के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने स्कूल के उत्कृष्ट परिणाम और निरंतर ढांचागत विकास पर प्रसन्नता व्यक्त की।

शाम को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें स्पिक मैके के लोक गायकों अपनी मनमोहक प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगे।

अपने संबोधन में प्रिंसिपल कर्नल तमोजीत विश्वास ने पूर्व छात्रों को सलाह दी कि वे समय पर और मूल्यवान सुझाव देकर और अपनी सफलता की कहानियों के माध्यम से कैडेटों को प्रेरित करके अपने अल्मा मेटर के विकास में योगदान दें। वही स्कूल कैप्टन कैडेट अंकित कुमार ने अपने संबोधन में धन्यवाद प्रस्ताव रखा।

Other Important News