October 19, 2024

ख़बरे टी वी – आइकॉन डा. मानव ने कहा कि वोट की ताक़त से ही ग्रामीण क्षेत्र की तक़दीर बदली जा सकती है. एक – एक वोट क़ीमती होता है इसलिए सबको सचेत रहना चाहिए …..

 

स्वीप आइकॉन डा. मानव ने नूरसराय में किया मतदाताओं को जागरुक !


Khabre Tv – 9334598481 – अभिषेक शर्मा की रिपोर्ट – नूरसराय ( नालंदा ) पंचायत चुनाव को लेकर आम मतदाताओं को जागरुक करने के उद्देश्य से ज़िला स्वीप आइकॉन डा. आशुतोष कुमार मानव ने विभिन्न जगहों पर अभियान चलाया. इसी कड़ी में प्रखंड कार्यालय परिसर में विभिन्न पंचायत से पहुँचे ग्रामीणों के बीच जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन कर वोटरों को संकल्प दिलाया गया .

 

कार्यक्रम में शामिल मतदाताओं को सम्बोधित करते हुए आइकॉन डा. मानव ने कहा कि वोट की ताक़त से ही ग्रामीण क्षेत्र की तक़दीर बदली जा सकती है. एक – एक वोट क़ीमती होता है इसलिए सबको सचेत रहना चाहिए . गाँव का नेता ऐसा न हो जो जीतने के बाद नज़र नहीं आए. स्वच्छ छवि के उम्मीदवार को ही अपना बहुमूल्य वोट दें और सबको इसके लिए प्रेरित भी करें .

 

उन्होंने उपस्थित मतदाताओं से कहा कि लोभ – लालच, जातिवाद, भाई भतीजावाद जैसी बुराइयों से निजात पाना जरुरी है. ये सभी गाँव के सर्वांगीण विकास में सबसे बड़ी बाधा है . इस दौरान कई मतदाताओं ने पंचायत चुनाव में ईवीएम , मतपत्र आदि को लेकर कुछ सवाल भी किए जिसका जवाब बारी बारी से सबको दिया गया.

 

इसी प्रकार अन्य कई गाँवों में भी जन सम्पर्क अभियान के तहत ग्रामीण मतदाताओं ने स्वच्छ छवि वाले को ही मतदान करने का सामूहिक संकल्प लिया. कार्यक्रम को प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी के साथ साथ कई लोगों ने सम्बोधित किया तथा लोगों से बम्पर वोटिंग की अपील की . अंत में धन्यवाद ज्ञापन प्रणव प्रकाश ने किया.

Other Important News