October 19, 2024

खबरें टी वी – विम्स पावापुरी में आखिर किस डॉक्टर का मरीज ने उड़ाया मोबाइल, जानिए पूरी खबर

 

KhabreTv- 9334598481-  डॉक्टर साहब अपने चैम्बर में मरीज देखते रह गए, तब तक किसी उनका ने मोबाइल ले उड़ा । मामला यह है की जब वर्द्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी के मेडिसिन वार्ड में ड्यूटी कर रहे , एक जे आर डॉक्टर की मोबाइल चोरी हो गयी ।


विम्स के मेडीसिन विभाग में कार्यरत डॉक्टर डॉ प्रेम कुंज हर दिनों की तरह मरीजों को चिकित्सीय परामर्श देने मे व्यस्त थे। ओपीडी सेवा 10 बजे शुरू होने के पश्चात सुबह से लगभग 25 मरीजों को परामर्श दे चुके थे , फिर डॉक्टर प्रेमकुंज ने अपने जरूरी काम से फोन करने के लिए अपना फोन ढूंढा तो मोबाइल फोन गायब पाया।

इस अवसर पर डॉक्टर प्रेमकुंज ने बताया कि वे अपना मोबाइल टेबल पर रख मरीजों को देखने मे व्यस्त थे , जब किसी काम से फोन ढूंढा तो टेबल पर रखें , रेडमी 9 प्रो फोन नहीं मिला । जिसके बाद उन्होंने अपने हर जगह पर ढूंढा परंतु नही मिला , तब वहां लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी को नहीं बताया ।


डॉक्टर प्रेमकुंज ने कहा हमलोग मरीजों की सेवा करते है । मरीजों को परामर्श देने के दौरान उनलोगों का ध्यान सिर्फ मरीज को ठीक करने के लिए होता है । उन्होंने कहा कि उनके मोबाइल में कुछ जरूरी फोन नंबर के अलावा बैंक एवं अन्य जरूरी कागजात भी मौजूद थे।


बता दे कि विम्स अस्पताल मे कुल शाखाओं में मेडिसिन , सर्जरी ,ऑर्थोपेडिक ,पीडिया टीबी एंड चेस्ट ,एनएसथीसिया ,रेडियोलॉजी ए डेंटिस्ट, पैथोलॉजी ,माइक्रोबायोलॉजी ,गायनी डर्मेटोलॉजी जैसे लगभग ग्यारह विभाग है , यहां करीब-करीब हर दिन मरीजों की लंबी कतार लगी हुई रहती है, अब उनके साथ इस तरह का चोरी जैसा गंदा काम किसने किया यह अभी तक तो नहीं पता चला परंतु


काफी खोजबीन के बाद जब मोबाइल नहीं मिला तो, डॉक्टर साहब ने स्थानीय थाना में मोबाइल गुम होने की रिपोर्ट की । बता दे की आये विम्स कैंपस से मोटरसाइकिल चोरी की घटना होती रहती है । लेकिन इस तरह का मामला पहली बार आया ।जब धरती पर भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर के साथ इस तरह का घटना को मरीज के द्वारा अंजाम दिया गया हो।

 

Other Important News