October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा में इस बार पंचायती चुनाव के परिणाम चौकानेवाले दिख रहे हैं कहीं नए चेहरे तो कहीं…….

Khabre Tv – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – गिरियक प्रखंड में हुए दूसरे चरण के चुनाव परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिए गए। परिणाम आने के बाद कुछ पंचायतो में नये चेहरे ने जीता हैं। तो कुछ पंचायत में पुराने दिग्गजों की बादशाहत कायम रही । इस बार का पंचायत चुनाव काफी रोचक रहा है। वोटों की गिनती की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।

इधर पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के नतीजे आने के बाद से ही बाकी बचे प्रखण्ड के प्रत्याशियों की धड़कन तेज हो गई हैं। कल तक अपने जीत का दावा करने वाले प्रत्याशी चुनाव का परिणाम देख मंथन में जुट गए । इधर गिरियक प्रखंड के प्यारेपुर पंचायत वार्ड नंबर 14 से वार्ड सदस्य कमल कुमार ज्योति की जीत लोगों में ख़ुशी की लहर है। 

वार्ड सदस्य कमल कुमार ज्योति ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी दिरो मांझी  को 159 वोट से हराया । कमल कुमार ज्योती को 211 वोट आये, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी को 52 वोट आये । कमल ज्योति मूलतः रामनगर मरकट्टा निवासी है एव पिछली बार निर्विरोध जीते थे ।

इस अवसर पर कमल कुमार ज्योति ने कहा कि उन्हें सभी वर्ग के लोगों का प्यार , आशीर्वाद मिलता आया है । जिसकी बदलौत उनकी यह जीत हासिल हुई है । उन्होंने इस जीत के पूरे पंचायत वासियों को धन्यवाद कहते हुए कहा की वे उनकी आशा उम्मीद पर खरा उतरने की हरसंभव कोशिश करँगे ।

Other Important News