October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ग्रामीणों के शिकायत पर नालंदा जिला के सरमेरा प्रखंड पहुंचे, सरमेरा के रिंग बांध को बचा लिया जाएगा……

सरमेरा के रिंग बांध को बचा लिया जाएगा- सांसद कौशलेंद्र


Khabre Tv – 9334598481 – आज नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ग्रामीणों के शिकायत पर नालंदा जिला के सरमेरा प्रखंड पहुंचे। गंगा का पानी मोकामा टाल होते हुए सरमेरा पहुंचा जहां बाढ़ का पानी त्राहिमाम किए हुए हैं सरमेरा में मजबूत रिंगबांध टूटने के कगार पर है पानी में अत्याधिक बहाव के कारण काफी तेज करंट है कई हेक्टेयर फसल का नुकसान हो चुका है जानवर सभी सड़क पर आ चुके हैं उनके चारे की भी समस्या उत्पन्न हो चुकी है इसुआ, ससौर,पेंदी, सदहा, हुसैना पंचायत के ग्रामीणों ने मिलकर सांसद को अपने समस्या से अवगत कराया।

सांसद श्री कुमार ने सिंचाई विभाग के कार्यपालक अभियंता और जिलाधिकारी नालंदा से तत्काल फोन पर बात कर समस्या से अवगत कराया एवं रिंग बांध को बचाने का प्रयास युद्ध स्तर पर जारी हो गया है कई हजार बोड़े मंगवाए जा रहे हैं ताकि बांध को बचाया जा सके। आमजन को कोई समस्या ना हो और अगर समस्या हो तो त्वरित निष्पादन किया जाए इसके लिए सांसद श्री कुमार ने अंचलाधिकारी सरमेरा और प्रखंड विकास पदाधिकारी सरमेरा को आवश्यक निर्देश दिए।

उसके बाद सांसद कौशलेंद्र कुमार जदयू कार्यकर्ता संतोष कुमार के निधन पर उनके परिवार से मिल उन्हें संता बना दिए एवं जदयू कार्यकर्ता महेश चौधरी के मां के ब्रह्मभोज में शामिल हो कर पुण्य आत्मा को नमन किया। इस अवसर पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष विजय प्रसाद, सुनील जी, मो कमाल अनवर,उपेंद्र जी,अरुण जी,श्री कांत प्रसाद,श्याम सुन्दर प्रसाद उपस्थित थे।

Other Important News