October 19, 2024

Month: March 2021

ख़बरे टीवी – दीपनगर पुल पर अवस्थित खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में पहले रिसाव हुआ और उसके बाद आग लग गई, स समय सारे लोग तो बाहर भाग गए परंतु दो दुकान और एक मकान में रखे सारे सामान जलकर खाक हो गए, लोगों का माने तो 30 से 40 लाख की छति बताई जा रही है..

दीपनगर पुल पर अवस्थित खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में पहले रिसाव हुआ और...

ख़बरे टीवी – एकंगर सराय प्रखंड के तेल्हाड़ा टांड़ा पर अनियंत्रित ट्रक के होटल में घुसने से 6 लोगों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई एवं कई लोगों के घायल होने पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गहरी संवेदना प्रकट की नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार. मृतकों और घायल परिवारो के साथ खड़ी है जिला प्रशासन एवं बिहार सरकार – सांसद कौशलेंद्र .

एकंगर सराय प्रखंड के तेल्हाड़ा टांड़ा पर अनियंत्रित ट्रक के होटल में घुसने से 6...

ख़बरे टीवी – जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से होली मिलन का आयोजन किया गया जिसमें जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी गण सभी मोर्चा संगठन के अध्यक्ष के साथ साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद, महिला कांग्रेस की ओर से महिलाओं ने भी होली मिलन का खूब आनंद लेते हुए कहा कि हर वर्ष जिला कांग्रेस इसी तरह होली मिलन का कार्यक्रम रखे एवं सभी कार्यकर्ताओं को बुलाकर एक दूसरे से मिलने का मौका दें…

जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से होली मिलन का आयोजन किया गया जिसमें जिला कांग्रेस...

ख़बरे टी वी – जिला कांग्रेस कमेटी नालंदा के द्वारा किसानों के समर्थन में एवं केंद्र सरकार द्वारा पारित किसान विरोधी बिल तथा बढ़ती हुई कमरतोड़ महंगाई एवं नौजवानों के बेरोजगारी के मुद्दे पर एक दिवसीय प्रदर्शन का आयोजन किया…

  ख़बरे टी वी – 9334598481 – दिनांक 25 मार्च 2021 को जिला कांग्रेस कमेटी...

ख़बरे टी वी – सब ए बारात और होली का आगजा एक साथ होने जा रही है जोके हम वतन भाइयों का अगजा एवं शबे बारात की इबादत हम लोग साथ में मनाएंगे इस मौके पर हम लोग अपने-अपने त्यौहारों को अच्छे ढंग से मनाने के लिए शांति एवं सद्भाव बनाए रहे….

  ख़बरे टी वी – 9334598481 –  दिनांक 25 .3. 2021 को अंजुमन मुफीदुल इस्लाम...

ख़बरे टी वी – राधा कृष्णा उत्सव केंद्र कारगिल चौक. बिहार शरीफ के प्रांगण में भारतीय खाद्य निगम श्रमिक संघ संगठन के द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी कमेटी की एक बैठक की गई, जिसका उद्घाटन.……

  ख़बरे टी वी – 9334598481- राधा कृष्णा उत्सव केंद्र कारगिल चौक. बिहार शरीफ के...

ख़बरे टी वी –  बिहार दिवस के अवसर पर 38 बिहार बटालियन एनसीसी बिहार शरीफ के प्रांगण में सरदार पटेल मेमोरियल कॉलेज उदंतपुरी बिहारशरीफ नालंदा के प्राचार्य प्रो (डॉ) उमेश प्रसाद को सम्मानित किया….

कर्नल ने किया प्राचार्य को सम्मानित।   ख़बरे टी वी –  9334598481 – बिहार दिवस...

ख़बरे टी वी – नालंदा जिला कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं प्रखंड अध्यक्षों की बैठक, वर्तमान में केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के द्वारा किसानों की की जा रही उपेक्षा एवं बढ़ती हुई महंगाई के साथ-साथ बेरोजगारी की समस्या ही बैठक का एजेंडा।

नालंदा जिला कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं प्रखंड अध्यक्षों...

ख़बरे टीवी – भारतीय जनता पार्टी गिरियक मंडल कार्यसमिति की बैठक ग्राम चोरसुआ समुदाय भवन में आयोजन किया गया मंडल कार्यसमिति बैठक की, सुधीर कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी कार्यकर्ता की पार्टी है कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की रीड है और बताया कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पूरा देश विकास के पथ पर अग्रसर है

भारतीय जनता पार्टी गिरियक मंडल कार्यसमिति की बैठक ग्राम चोरसुआ समुदाय भवन में आयोजन किया...

ख़बरे टीवी – प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन , सैंकड़ों बच्चे हुए पुरस्कृत, पढ़ाई – लिखाई के साथ साथ संस्कार का पाठ पढ़ाना भी ज़रूरी – डॉ. आशुतोष मानव.

प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन , सैंकड़ों बच्चे हुए पुरस्कृत, पढ़ाई – लिखाई के...

Other Important News