October 19, 2024

Month: August 2020

ख़बरे टीवी – विधायक हरि नारायण सिंह अध्यक्ष व महिला कॉलेज प्राचार्य अनिल कुमार गुप्ता बनाए गए सचिव, जीडीएम कॉलेज हरनौत की गवर्निंग बॉडी का किया गठन….

विधायक हरि नारायण सिंह अध्यक्ष व महिला कॉलेज प्राचार्य अनिल कुमार गुप्ता बनाए गए सचिव,...

ख़बरे टीवी – आगामी बिहार विधानसभा आम निर्वाचन २०२० को देखते हुए वोटरों को जागरुक करने हेतु स्वीप कार्यक्रम के तहत कई तरह की गतिविधियाँ होनी है, जिसके लिए व्यापक कार्य योजना बनाने की ज़रूरत, ज़िला स्वीप आइकन मानव की मौजूदगी में बीडीओ ने की बैठक.

आगामी बिहार विधानसभा आम निर्वाचन २०२० को देखते हुए वोटरों को जागरुक करने हेतु स्वीप...

ख़बरे टीवी – नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार जनबिरोधी सरकार है नई आर्थिक नीतियों को बिरोध करते हैं, मांगों के लेंकर कार्यक्रम इब्राहिमपुर, प्रखंड नूरसराय, जिला नालंदा में किया गया.

भाकपा माले नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार जनबिरोधी सरकार है नई...

ख़बरे टीवी – मुकेश जी की गीतों आ लौट के आजा मेरे मीत, दुनिया बनाने वाले , जीना यहां मरना यहां , जिंदगी की न टूटे लड़ी , पार्श्वगायक मुकेश के श्रद्धांजलि के मौके पर एक शाम मुकेश के नाम कार्यक्रम का किया गया आयोजन.

मुकेश जी की गीतों आ लौट के आजा मेरे मीत, दुनिया बनाने वाले , जीना...

ख़बरे टीवी – ग्रामीण कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कई विकास योजनाओं का उद्धाटन व शिलान्यास किया गया, मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बिहार में हो रहा तेजी से विकास, बिहार सरकार के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए कई कदम उठाये गये जिसका नतीजा है.

ग्रामीण कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कई विकास योजनाओं का उद्धाटन व शिलान्यास किया गया,...

ख़बरे टीवी – एक अकेला आदमी मतदान के ज़रिए सरकार गिरा भी सकता है और उसे बनाने का भी दम रखता है. वोटर जागरुकता को लेकर ज़िला आइकन ने चलाया घर घर दस्तक अभियान, लोकतंत्र में समझें अपनी ताक़त, ज़रूर दें वोट :- मानव

एक अकेला आदमी मतदान के ज़रिए सरकार गिरा भी सकता है और उसे बनाने का...

ख़बरे टीवी – भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव सह पूर्व विधायक कामरेड सत्यनारायण सिंह जी की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, श्रद्धांजलि सभा के मौके पर संकल्प लेता हूं कि उनके अधूरे काम को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेगे :- डा. अमित कुमार.

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव सह पूर्व विधायक कामरेड सत्यनारायण सिंह जी की श्रद्धांजलि...

ख़बरे टीवी – नालंदा  जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी श्री योगेंद्र सिंह एवं पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने आज नालंदा कॉलेज एवं सोगरा कॉलेज बिहार शरीफ के भवन एवं परिसर का निरीक्षण किया..

नालंदा  जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी श्री योगेंद्र सिंह एवं पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने आज...

ख़बरे टीवी – बिहार भगवान बुद्ध महावीर की धरती है, जिनको चाहने वाले आज पूरे विश्व में हैं। टूरिज्म सिर्फ ट्रेड नहीं है बल्कि सभ्यता और संस्कृति से दुनिया को परिचित कराने का माध्यम है, बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट पर्यटन उद्योग में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का विजन.

बिहार भगवान बुद्ध महावीर की धरती है, जिनको चाहने वाले आज पूरे विश्व में हैं।...

ख़बरे टीवी – राजद जिला कमिटी का विस्तार नालन्दा जिलाध्यक्ष अशोक हिमांशु जी के आलोक में राजद नेता महेंद्र सिंह यादव जी के नेतृत्व में किया गया,  राजद लालू जी के विचारों की पार्टी है और राजद वर्षो से सूखा पड़ा विधानसभा का द्वार इस बार इसलामपुर का भी खोलेगी.

राजद जिला कमिटी का विस्तार नालन्दा जिलाध्यक्ष अशोक हिमांशु जी के आलोक में राजद नेता...

Other Important News