October 19, 2024

Month: July 2020

ख़बरे टीवी – समाहरणालय परिसर में दो मिनट का मौन धारण कर उनकी दिवंगत आत्मा को श्रंद्धाजलि दी, जिला योजना पदाधिकारी, नालंदा संजय कुमार गंगवाल का AIIMS, पटना में दिनांक 29 जुलाई को कोरोना के इलाज के क्रम में आकस्मिक निधन.

समाहरणालय परिसर में दो मिनट का मौन धारण कर उनकी दिवंगत आत्मा को श्रंद्धाजलि दी,...

ख़बरे टीवी – साथी परिषद के अध्यक्ष आलोक आजाद ने माननीय प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री भारत सरकार को पत्र लिख निवेदन किया, उन्होंने प्रधानमंत्री से संपूर्ण देश में एक समान शिक्षक नीति तथा एक समान वेतन के लिए भी कानून बनाने की मांग की है.

साथी परिषद के अध्यक्ष आलोक आजाद ने माननीय प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री भारत सरकार को...

ख़बरे टीवी – नालंदा जिला के राजगीर, आस्थावाँ, इस्लामपुर विधानसभा का जदयू का वर्चुअल सम्मेलन बुधवार को आयोजित हुआ, इस कार्यक्रम की प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए अध्यक्ष मीडिया सेल सह नालंदा यूथ आइकॉन रितेश कुमार जारी करते हुए कहां…

नालंदा जिला के राजगीर, आस्थावाँ, इस्लामपुर विधानसभा का जदयू का वर्चुअल सम्मेलन बुधवार को आयोजित...

ख़बरे टीवी – “ बिहार फ़र्स्ट, बिहारी फ़र्स्ट “को पूरी मज़बूती से बिहार में लागू करवाऊंगा, लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार के तमाम नेताओं के साथ की बैठक.

“ बिहार फ़र्स्ट, बिहारी फ़र्स्ट “को पूरी मज़बूती से बिहार में लागू करवाऊंगा, लोजपा राष्ट्रीय...

ख़बरे टीवी – जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजेंद्र आश्रम बिहार शरीफ में जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार की अध्यक्षता में अपने पूर्व दिवंगत जिला अध्यक्ष श्रद्धेय स्वर्गीय नागेश्वर प्रसाद जी की 12 वीं पुण्यतिथि सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए मनाया गया.

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजेंद्र आश्रम बिहार शरीफ में जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार की अध्यक्षता...

ख़बरे टीवी – नालन्दा मे कामरेड चारू मजुमदार की 48 वीं शहादत दिवस मनाया गया. इस अवसर पर माले नेताओं ने पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया, जनआक्रोश को दिशा दे कर, भाजपा जदयू की सरकार को धूल चटाया जाएगा.

नालन्दा मे कामरेड चारू मजुमदार की 48 वीं शहादत दिवस मनाया गया. इस अवसर पर...

ख़बरे टीवी – VIMS के 15  विद्यार्थियों ने नेशनल एलिजिबिलिटी एंट्रेंस टेस्ट (नीट) पीजी की परीक्षा पास कर विमंस कॉलेज का मान बढ़ाया, सभी छात्रों ने 2020 मे हुए नीट पीजी की परीक्षा में विमंस कॉलेज का परचम लहराया.

VIMS के 15  विद्यार्थियों ने नेशनल एलिजिबिलिटी एंट्रेंस टेस्ट (नीट) पीजी की परीक्षा पास कर...

ख़बरे टीवी – इस वैश्विक महामारी से बचाव एवं लोगों को हित के लिए लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं, जेडीयू किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव त्रिनयन कुमार के द्वारा 1 लाख मास्क वितरण लक्ष्य मे अब तक 40 हजार मास्क का किया गया वितरण.

इस वैश्विक महामारी से बचाव एवं लोगों को हित के लिए लोगों को जागरूक करने...

ख़बरे टीवी – धर्मपुरा गांव मे 28 वर्षिय युवक के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से इलाके में दहशत…

धर्मपुरा गांव मे 28 वर्षिय युवक के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से इलाके...

ख़बरे टीवी – कारगिल पार्क मे अखिल भारतीय युवा कुशवाहा समाज भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर देश के सच्चे सपूत को श्रद्धांजलि देना कार्यक्रम निर्धारित किया गया, देश आज कारगिल विजय दिवस के 20 वीं वर्षगांठ मना रहा है.

कारगिल पार्क मे अखिल भारतीय युवा कुशवाहा समाज भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर...

Other Important News