October 19, 2024

Month: June 2020

ख़बरे टीवी – नालंदा जिला निर्वाचन पदाधिकारी की अध्यक्षता बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं की भागीदारी को लेकर SVEEP अभियान के तहत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाने के लिए

नालंदा जिला निर्वाचन पदाधिकारी की अध्यक्षता बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक...

ख़बरे टीवी – आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को गोलबंद करने नालंदा पहुंचे NCP राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार प्रभारी के.के.शर्मा.

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को गोलबंद करने नालंदा पहुंचे NCP राष्ट्रीय महासचिव एवं...

ख़बरे टीवी – रोटेरियन डॉ राजीव रंजन, रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के नए अध्यक्ष के रूप में एवं रोटेरियन डॉ अजीत कुमार सिंह, सचिव ने लिया पदभार.

रोटेरियन डॉ राजीव रंजन, रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के नए अध्यक्ष के रूप में एवं...

ख़बरे टीवी – फ्रेंड्ली ग्रुप के सदस्यों ने एलएसी पर चीनी सेना के साथ हुए झड़प में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि दी, साथ ही चीन देश की निर्मित सामानों का बहिष्कार कर उस देश पर आर्थिक चोट पहुचाये.

फ्रेंड्ली ग्रुप के सदस्यों ने एलएसी पर चीनी सेना के साथ हुए झड़प में शहीद...

ख़बरे टीवी – देर शाम करंट लगने से लगभग 33 वर्षीय युवक की मौत, फुस का घर होने से पानी पड़ने के कारण पूरे तार में ही करेंट आ रहा था जिसे छूते ही युवक को बिजली का लगा झटका और हो गई मौत.

सलु बिगहा गाव मे देर शाम करंट लगने से लगभग 33 वर्षीय युवक की मौत,...

ख़बरे टीवी – सीआरपीएफ कैंप में फिल्म कलाकार नाना पाटेकर पहुंचे जहां जवानों का हाल-चाल जाना, साथ ही जवानों का हौसला अफजाई करने के बाद सीआरपीएफ के द्वारा कल्चर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लिए.

सीआरपीएफ कैंप में फिल्म कलाकार नाना पाटेकर पहुंचे जहां जवानों का हाल-चाल जाना, साथ ही...

ख़बरे टीवी – टिड्डियो का दल पाकिस्तान से भारत में प्रवेश कर गया यूपी होते हुए अब बिहार के सीमावर्ती इलाकों में , इस पर कीटनाशक का भी प्रभाव नहीं पड़ रहा.

टिड्डियो का दल पाकिस्तान से भारत में प्रवेश कर गया यूपी होते हुए अब बिहार...

ख़बरे टीवी – अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल नालंदा में शहीद हुए जवानों एवं बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की जांच सीबीआई से कराने को लेकर कैंडिल मार्च निकालकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की

अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल नालंदा में शहीद हुए जवानों एवं बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत...

ख़बरे टीवी – जल जीवन हरियाली के तहत प्रखंड को हरा भरा रखने के लिए जीविका द्वारा हरीत जीविका हरित बिहार योजना के तहत प्रत्येक जीविका दीदी को एक एक पेड़ लगाने का लक्ष्य दिया गया.

जल जीवन हरियाली के तहत प्रखंड को हरा भरा रखने के लिए जीविका द्वारा हरीत...

ख़बरे टीवी –  केन्द्र की मोदी सरकार किसान-मजदूर, गरीब विरोधी है, हवाई जहाज का ईंधन 22रू लीटर और आम आदमी के उपयोग मे आने वाले वाहनों के लिए डीज़ल -पेट्रोल की कीमत 80रू, हद हो गई.

 केन्द्र की मोदी सरकार किसान-मजदूर, गरीब विरोधी है, हवाई जहाज का ईंधन 22रू लीटर और...

Other Important News