October 18, 2024

ख़बरें टी वी : महाशिवरात्रि पर शिविर लगाकर युवाओं ने की श्रद्धालुओं की सेवा, कुमार यूनियन एकता क्लब ने किया प्रसाद वितरण कार्यक्रम आयोजित… जानिए पूरी ख़बर

महाशिवरात्रि पर शिविर लगाकर युवाओं ने की श्रद्धालुओं की सेवा, कुमार यूनियन एकता क्लब ने किया प्रसाद वितरण कार्यक्रम आयोजित..

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : हिलसा ( नालंदा ) शहर के विभिन्न शिवालयों में महाशिवरात्रि पर्व को लेकर कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए . कहीं अखंड कीर्तन में द्वारा भगवान आशुतोष को मनाने में लोग जुटे रहे तो कहीं सेवा – सहायता शिविर के माध्यम से युवा वर्ग भक्त जनों की मदद करते नज़र आए . इसी बीच स्थानीय महादेव स्थान, बाबा अभय नाथ धाम सह मानव सेवा आश्रम के समीप कुमार यूनियन एकता क्लब के सदस्यों ने प्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन कर श्रद्धालुओं की सहायता की . मंदिर में उमड़ी अत्यधिक भीड़ को नियंत्रित करने में भी क्लब के सदस्यों ने अपना योगदान दिया .

 

 

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन ज़िला परिषद अध्यक्ष पिंकी कुमारी, नप हिलसा के मुख्य पार्षद धनंजय कुमार , समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव आदि ने फ़ीता काटकर किया . क्लब के अध्यक्ष रवि रंजन कुमार, मंजय कुमार एवं रंज़ीत कुमार ने बताया कि बीते दस वर्षों से लगातार क्लब द्वारा श्रद्धालुओं की सेवा की जा रही है. भक्त जनों की संतुष्टि ही हम सबों की सफलता है . इस मौक़े पर डा. मानव ने सभी सदस्यों की हौसला आफ़जाई करते हुए सामाजिक कार्यों में आगे बढ़ने की शुभकामनाएँ दी .

 

 

पिंकी कुमारी एवं धनंजय कुमार ने भी प्रसाद वितरण सह सेवा सहायता कार्यक्रम की सराहना की साथ ही सदस्यों को सम्मानित भी किया . उद्घाटन समारोह के मौक़े पर शिक्षाविद प्रो. कमल किशोर प्रसाद, चर्चित युवा नेता विकास कुमार, सुभाष बाबा, गौरव पांडेय, ऋषि पटेल, राम उदय, समाजसेवी पिंकु कुमार , मुकेश कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे .

 

Other Important News