October 19, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार शरीफ के खंडकपर संत जेवियस गर्ल्स स्कूल में मनाया गया योगा दिवस मौके पर लोगों ने की योग साधना….जानिए पूरी खबर

 

 

 

 

बिहार शरीफ के खंडकपर संत जेवियस गर्ल्स स्कूल में मनाया गया योगा दिवस मौके पर लोगों ने की योग साधना….

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : संत जेवियर गर्ल्स स्कूल, सकुनत रोड खंडकपर में 9 वा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय योग स्पोर्ट्स फेडरेशन के योगा जस्टिस श्री शशिकांत पुरी ने लोगों से योग करवा कर स्वस्थ जीवन जीने का मंत्र बताया।

 

 

स्कूल के योग स्पोर्ट्स शिक्षक देवराज और ओमपाल सर ने इस आयोजन को सफल बनाने में अपनी महती भूमिका निभाई। स्कूल के सचिव श्री पंकज कुमार ने भी योग करके लोगों को प्रोत्साहित किया ।

 

 

श्री सिंह ने बताया कि आज जीवन शैली में बदलाव के कारण लोग गंभीर बीमारियों से पीड़ित हो रहे हैं, ऐसे विपरीत समय में योग ही हमें शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रख सकता है। इस अवसर पर स्कूल के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की उपस्थिति रही।

 

 

कार्यक्रम का समापन स्कूल प्राचार्या कुमारी ममता पांडे ने धन्यवाद ज्ञापन कर किया। योग समापन के पश्चात स्कूल प्रशासन की तरफ से स्वास्थ्यवर्धक जलपान की भी व्यवस्था की गई ।लोगों को अंकुरित अनाज का महत्व समझाने के लिए जलपान में मूंग चना के साथ गुड़ का स्वाद लिया गया। पूरे स्कूल में इस दौरान उत्सव का माहौल बना रहा।

 

Other Important News