October 19, 2024

खबरें टी वी : समाज को सशक्त व संगठित करने के संकल्प के साथ, भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का एक दिवसीय सम्मेलन…… जानिए पूरी खबर

 ब्रह्मर्षि समाज का एक दिवसीय सम्मेलन आयोजित…..

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : बसंत कुमार की रिपोर्ट :  समाज को सशक्त व संगठित करने के संकल्प के साथ भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का एक दिवसीय सम्मेलन पावापुरी में हुआ । कार्यक्रम की अध्यक्षता नालंदा जिला के फ्रंट के जिला अध्यक्ष संजय शर्मा के नेतृत्व में हुआ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि बिहार सरकार में पूर्व परिवहन मंत्री अजीत कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, उपाध्यक्ष धर्मवीर कुमार , बीएन सिंह आजाद पंकज सिंह अंग वस्त्र एवं गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया । बैठक में राज्यस्तरीय भूमिहार ब्राह्मण फ्रंट के नेता बिहार सरकार में पूर्व मंत्री अजित कुमार ने कहा कि हमें अपनी सामाजिक गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए इस शिविर में शामिल होकर इसे ऐतिहासिक बनाएं।

समय की मांग है कि हम पुरानी बातों को भुलाकर एक हों। हमारी एकजुटता न केवल अपने समाज के लिए बल्कि समाज के दूसरे वर्ग के लिए भी काफी सुखद होगा। उन्होंने कहा कि आज जो समाज की स्थिति है उस पर चिंतन करने की जरूरत है। आज भी ब्रह्मर्षि समाज के साथ सामाजिक शोषण किया जा रहा है।

इसीलिए फ्रंट को पंचायत स्तर तक मजबूत बनाना है।इसके लिए सदस्यता अभियान भी चलाया जा रहा । इस अवसर पर सुधीर शर्मा, धर्मवीर शुक्ला , पंकज सिंह, पोखरपुर के पूर्व पैक्स अध्यक्ष अजय कुमार, विशाल शंकर, अमित जी, संतोष जी, बिहारशरीफ प्रखंड अध्यक्ष गौरीशंकर के अलावे जिले के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Other Important News