October 19, 2024

ख़बरे टीवी – बिहार शरीफ परिसदन में माननीय सांसद नालंदा श्री कौशलेंद्र कुमार के प्रेरणा से एवं योगेंद्र कुमार जिला पदाधिकारी नालंदा के सहयोग से जीवन रक्षक टीम के दो एंबुलेंसो का निःशुल्क परिचालन हेतु हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, यह बहुत अच्छी पहल है जहाँ गरीब एवं जरूरतमंदों के लिए यह वरदान साबित होगा.

बिहार शरीफ परिसदन में माननीय सांसद नालंदा श्री कौशलेंद्र कुमार के प्रेरणा से एवं योगेंद्र कुमार जिला पदाधिकारी नालंदा के सहयोग से जीवन रक्षक टीम के दो एंबुलेंसो का निःशुल्क परिचालन हेतु हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, यह बहुत अच्छी पहल है जहाँ गरीब एवं जरूरतमंदों के लिए यह वरदान साबित होगा.

 

*सांसद नालंदा के प्रेरणा से दो निशुल्क एंबुलेंस जनता को समर्पित।

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  आज बिहार शरीफ परिसदन में माननीय सांसद नालंदा श्री कौशलेंद्र कुमार के प्रेरणा से एवं योगेंद्र कुमार जिला पदाधिकारी नालंदा के सहयोग से जीवन रक्षक टीम के दो एंबुलेंसो का निःशुल्क परिचालन हेतु हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।  कौशलेंद्र कुमार सांसद नालंदा , राकेश कुमार – उपविकास आयुक्त नालंदा, संजय कुमार सिंह – अनुमंडल पदाधिकारी, बिहारशरीफ, डॉ शिब्ली नोमानी – अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बिहार शरीफ ने हरी झंडी दिखाकर दोनों एंबुलेंस को रवाना किया। यह एंबुलेंस जीवन रक्षक टीम की देखरेख में चलेगी। सांसद श्री कुमार ने इसके लिए जीवन रक्षक टीम को बधाई दी और कहा कि यह अपने तरह का अनूठा और बहुत अच्छी पहल है आने वाले दिनों में काफी लोग स्वास्थ्य सेवा के लिए आगे बढ़कर जनहित कार्य में भाग लेंगे।

उन्होंने कहा हमारे नालंदा के उद्योगपति, व्यवसाई, निजी कंपनियां, सामाजिक कार्यकर्ता को भी इसमे रुचि लेनी चाहिए जहाँ गरीब और जरूरमंद लोगो को मदद की जा सके। उन्होंने कहा की कई और लोग इस इसमे अपनी भागीदारी देने को जारी हैं। पहले चरण में सभी प्रखंड में एक-एक एंबुलेंस की व्यवस्था की जाएगी। आम लोगों के लिए यह सेवा निःशुल्क होगी जहाँ सिर्फ एम्बुलेंस के तेल का पैसा देना होगा। उप विकास आयुक्त राकेश कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी बिहार शरीफ संजय कुमार सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिहार शरीफ डॉक्टर शिवली नोमानी ने भी इस कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा की और कहा की यह बहुत अच्छी पहल है जहाँ गरीब एवं जरूरतमंदों के लिए यह वरदान साबित होगा, खासकर ग्रामीण इलाकों में गर्भवती महिलाओं या दुर्घटनाग्रस्त लोगो के लिए यह वरदान साबित होगा। उन्होंने टीम के सभी सदस्यों को कोटि-कोटि धन्यवाद कहा तथा इस तरह के ओर भी आयोजन में अपनी सहभागिता की हामी भरी।

जीवन रक्षक टीम के सदस्यो ने कहा कि हमें काफी खुशी है कि हमारा यह प्रयास माननीय सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार की प्रेरणा से काफी सफल होगा। काफी लोग इस तरह से और एंबुलेंस दान दे ताकि जनहित के लिए काफी लाभकारी हो। हमारा प्रयास इसके लिए और जारी रहेगा, बहुत जल्द कुछ और एंबुलेंस हमसभी आम जनता के लिए सेवा में लेकर आयेंगे। आगत अतिथियों का स्वागत जीवन रक्षक टीम के कुणाल दीप, मुकुंद सिंह, अमितेश कुमार, नितेंद्र कौशिक , नवीन कुमार ने गुलाब का फूल देकर किया एवं अतिथियों ने नारियल फोड़कर और सजा-धजा एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। धन्यवाद ज्ञापन सामाजिक कार्यकर्ता डॉ शशिकांत कुमार टोनी ने किया। इस अवसर पर बंटी कुमार, मुन्ना कुमार, सिकंदर कुमार, निरंजन कुमार, सुमंत पटेल, चंद्रमणि पटेल, नवीन कुमार ,करण प्रसाद, लव कुश कुमार, अमित कुमार रिकी अधिवक्ता, सुजीत कुमार कारू, संटू कुमार ध्रुव प्रसाद, विकास कुमार ,धनंजय कुमार आदि दर्जनों स्वास्थ्य प्रेमी एवं जीवन रक्षक टीम के सदस्य उपस्थित थे।

Other Important News