October 18, 2024

ख़बरे टी वी – चैलेंज एवं एक लाख की गारंटी के साथ एक दुकानदार बेच रहा है मांसाहारी मॉल में सामग्री जानिए कौन…..

 

Khabre Tv – 9334598481 – पंकज की रिपोर्ट – बिहारशरीफ के जलालपुर में वारिस पिया चिकन एवं मटन सेंटर का हुआ शुभारंभ। अब एक ही छत के नीचे मटन, चिकेन, सहित पब्लिक डिमांड के देखते हुए। आगामी समय में मिलेगा मछली और अंडा।
आप इसे हिंदुस्तानी मांसाहारी मौल भी कह सकते हैं। जहां एक ही छत के नीचे इतने आइटम मिलते हो साथ ही शुद्धता और वजन की गारंटी के साथ। और अगर कोई शुद्धता पर सवाल उठा कर सिद्ध कर दे ।
तो उसे दुकान के संचालक मोहम्मद परवेज के कथना अनुसार उसे उसी वक्त ₹100000 का इनाम दिया जाएगा।

 


आपको बता दें बिहार शरीफ मुख्यालय स्थित जलालपुर में वारिस पिया चिकन एवं मटन सेंटर का शुभारंभ शनिवार के दिन किया गया है। जहां एक ही छत के नीचे मटन, चिकन की बिक्री की जाती है। इसके पूर्व मोहम्मद परवेज का दुकान बारिश पिया के नाम से करीब 35 सालों से सोहसराय में सिर्फ मुर्गा की बिक्री की जाती थी। परंतु शहर वाशियों के सुख सुविधा का ख्याल रखते हुए ।

अब एक ही छत के नीचे सभी प्रकार की नॉन भेज आईटम की शुरुआत की गई है। प्रचार गाड़ी के माध्यम से भी शहर वाशियों को इसकी जानकारी दी जा रही है। संचालक मोहम्मद परवेज आलम ने वजन और शुद्धता की गारंटी का हवाला देते हुए बताया कि बिहारशरीफ के स्मार्ट वासियों के लिए एक ही छत के नीचे सभी प्रकार के नॉनवेज आइटम उपलब्ध कराए गए हैं। हमारे यहां बड़ा स्पेस है ताकि ग्राहकों को किसी भी प्रकार की परेशानी खरीदारी करने वक्त न हो।

कुशल कारीगरों के द्वारा यहां, मीट, चिकेन काटा जाता है एवं बाजार से कम भाव पर यहां सभी प्रकार के आइटम उपलब्ध है। साफ सफाई का यहाँ विशेष ख्याल रखा जाता है। शादी, पार्टी जैसे उत्सवों पर भी थोक भाव से यहाँ मटन, मुर्गा उपलब्ध कराया जाता है। वहीं खरीदारी करने आए एक ग्राहक ने बताया की वह यहाँ से पिछले 20 साल से चिकेन, मटन ले जा रहे यहाँ वजन और शुद्धता की गारंटी दी जाती है। यही वजह है की हम पिछले 20 सालों से इस दुकान से खरीदारी करने आ रहे हैं।

 

Other Important News