October 18, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा के हिलसा में बच्चो के बीच स्वयंसेवी संगठन ने किया पोशाक का वितरण ..जानिए

 

 

 

 

 

 

 

नालंदा के हिलसा में बच्चो के बीच स्वयंसेवी संगठन ने किया पोशाक का वितरण  ….  

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : हिलसा (नालंदा ) स्वयं सेवी संस्था जवायंट एक्शन नेटवर्किंग (जन ) के द्वारा मुरारपुर गाँव के कलाली टोला और रविदास टोला में कुल 80 बच्चो को टीशर्ट और पैजामा दिया गया।
ज्ञातव्य हो की जीव दया फाउंडेशन के सहयोग से हिलसा प्रखण्ड के मुरारपुर गाँव के कलाली टोला ,रविदास टोला पोसंडा गाँव के मुहानापर और सुन्दरपुर टोले के वंचित समुदाय के बीच दूध परियोजना का संचालन पिछले दो वर्षो से किया जा रहा है। बीच -बीच में ड्रेस दिया जाता है। इस बार सभी बच्चो के बीच खाद्यान सामग्री दी जायेगी।
3 -6 वर्ष के बच्चो को स्कूल पूर्व शिक्षा भी दी जाती है।

 

 

 

 

वस्त्र वितरण प्रोग्राम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव उपस्थित हुये। उन्होंने कहाँ की बच्चो में छिपी प्रतिभा का निखारने का काम जन द्वारा किया जा रहा है। रमाकान्त शर्मा ने कहाँ की बच्चो को कुपोषण और अशिक्षा ,बाल श्रम से बचाना हमारे परियोजना का उदेश्श्य है। नया पोशाक पहन कर बच्चे काफी उत्साहित हुये। पोशाक वितरण समारोह में अनिल कुमार ,मुकेश कुमार ,करण राज ,सुजीत पासवान,सुषमा कुमारी ,श्यामबाबू ,रामबाबू ने प्रमुख भूमिका निभाई ।

 

 

 

Other Important News