October 18, 2024

खबरें टी वी : सामुदायिक अस्पताल बनाने को लेकर हुई राजनीतिक में ग्रामीणों ने किया स्टेट हाईवे 33 को जाम, आने जाने वाले लोगों के लिए बढी परेशानी.

सामुदायिक अस्पताल बनाने को लेकर हुई राजनीतिक में ग्रामीणों ने किया स्टेट हाईवे 33 को जाम, आने जाने वाले लोगों के लिए बढी परेशानी..

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट :  आज पूरे परवलपुर प्रखंड वासियों द्वारा बंद का आवाह्न किया गया था, परंतु कुछ सामाजिक राजनीति की वजह से पूरा बाजार तो नहीं बंद हो पाया , जिसके वजह से सोनचेरी ग्राम के वासियों ने स्टेट हाईवे 33 को पूरी तरह जाम कर दिया। साथ ही सरकार एवं जिला प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करना शुरू कर दिए।

 

करीब 2 घंटे से लगे जाम को अभी तक जिला प्रशासन ने नहीं हटवाया, क्योंकि ग्रामीणों का कहना है कि जब तक प्रशासनिक के लोगो से सही रूप से आश्वासन नहीं मिलेगा तब तक वह जाम से निजाद नहीं दे पाएंगे। ग्रामीणों का मानना है कि कुछ असामाजिक तत्वों एवम् सरकार के कुछ नेताओं के द्वारा के द्वारा सोनचरी में निर्माणाधीन सामुदायिक अस्पताल के कार्य को बन्द करवा दिया गया ।

 

 

जिसके विरोध में परवलपुर प्रखंड वासियों द्वारा आज प्रखंड में बंदी का ऐलान किया गया था । सामुदायिक अस्पताल का स्थान जब स्वयं जिला कलेक्टर एवं सभी वरीय पदाधिकारियों द्वारा एन ओ सी दिए जाने के बाद टेंडर निकाला गया और 10 % सामुदायिक अस्पताल का कार्य किया गया भी है, उसके बाद कोई सरकार के नेता के मनमानेपन एवम् असमाजिक तत्वों को कमिशन नहीं मिलने पर कार्य को रोकना कहां तक जायज है ।

 

 

 

Other Important News