October 18, 2024

खबरें टी वी : बिहार में आपदा पीड़ित परिवारों के लिए हर संभव मदद को सरकार संकल्पित है : – श्रवण कुमार …… जानिए पूरी खबर

बिहार में आपदा पीड़ित परिवारों के लिए हर संभव मदद को सरकार संकल्पित है : – श्रवण कुमार 

खबरें टी वी : 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट : बिहार शरीफ प्रखंड के वियावानी गांव निवासी अवधेश शर्मा जी के पुत्र विकास कुमार की बिगत दिनों चण्डी के माधोपुर गाँव में सडक दूर्घटना में मृत्यु होने के पश्चात मृतक के आश्रितों से मिलकर बंधाया धैर्य और हिम्मत से काम लेने की बात कही।मृतक आत्मा के शांति की प्रार्थना की ।आपदा पर किसी का नियंत्रण नही है। प्रशासन के अधिकारियों को परिवारिक लाभ योजना का लाभ देने का निर्देश दिया।

आपदा पीड़ित परिवारों के प्रति सरकार गंभीर है तथा हर संभव मदद पीड़ित परिवार के आश्रितों को पहुंचाने के लिए सरकार कृत संकल्पित है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को गरीबों की चिंता है गांव के विकास की चिंता है समाज में हास्य पर खडे लोगो को विकास की चिंता है समाज में वंचित परिवारों को विकास की मुख्यधारा में जोडने के लियें सरकार संकल्पित है।हर वर्गों को हर क्षेत्रों के समुचित विकास के लियें सरकार चिंतित है तथा गंभीर है।

इस अवसर पर प्रखंड जदयू अध्यक्ष संजय कुशवाहा मुख्य प्रवक्ता धनंजय देव सरपंच धनंजय कुमार मुखिया प्रमोद यादव मंटू कुशवाहा संजय कुमार पूर्व प्रमुख मकसूदन प्रसाद सुधीर कुमार दीपक कुमार रंजन कुमार सिकंदर कुमार पंकज कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

Other Important News