October 18, 2024

ख़बरें टी वी : पूर्व नालंदा सांसद ही नहीं एक अच्छे अधिवक्ता भी थे विजय बाबू…..जानिए

पूर्व नालंदा सांसद ही नहीं एक अच्छे अधिवक्ता भी थे विजय बाबू – सांसद कौशलेंद्र..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने आज पूर्व सांसद सह अधिवक्ता विजय कुमार सिंह यादव के मरणोपरांत उनके निवास स्थान सोहसराय पहुंच कर उनके पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि व्यक्त किया एवं शोकाकुल परिवार को इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने कि ईश्वर से प्रार्थना किये। सांसद श्री कुमार ने बताया कि राजनीति के प्रारंभिक जीवन में इनका सानिध्य हमें बराबर मिलते रहता था। जॉर्ज फर्नांडिस के प्रतिनिधि के रूप में कई बार मैं उनसे मिलते रहता था।

 

 

पूर्व सांसद रहते हुए साधारण जीवन जीते थे। लोकसभा सदस्य के एवं विधानसभा सदस्य रहने का इन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ था।सांसद श्री कुमार ने बताया कि मुझे जैसे ही पता चला की पूर्व सांसद का निधन हो गया मैं अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर पहुंच कर इनके प्रति अपनी श्रद्धा सुमन व्यक्त किए एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

 

 

उन्होंने उनके परिवार जनों से कहा कि आप सबों को जब भी कोई दिक्कत हो कोई परेशानी हो बेशक होकर हमें याद करें हमारा मोबाइल और हमारा घर का दरवाजा हमेशा 24 घंटे आप सबों के लिए खुला है इस अवसर पर जदयू के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अरशद एवं जदयू नेता डॉक्टर शशिकांत कुमार टोनी भी उपस्थित थे।

Other Important News